Home » दिल्ली » Delhi: After AAP lost Rajouri Garden seat Kumar Vishvas tweets Still we can save burnt city
 

AAP की हार पर कुमार विश्वास का ट्वीट- अब भी जलता शहर बचाया जा सकता है

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 April 2017, 14:38 IST

दिल्ली में राजौरी गार्डन विधानसभा उपचुनाव में हार पर आम आदमी पार्टी के नेता डॉक्टर कुमार विश्वास ने दिलचस्प ट्वीट किया है. दरअसल इस सीट पर रिजल्ट का एलान होने के साथ ही आप उम्मीदवार हरजीत सिंह की जमानत जब्त हो गई है.

कुमार विश्वास ने राजौरी गार्डन में आप हार पर ट्वीट किया, "'पानी आंख में भर कर लाया जा सकता है, अब भी जलता शहर बचाया जा सकता है." कुमार विश्वास ने अब्बास ताबिश के शेर के साथ ही इशारों में तंज कसा है. 

माना जाता है कि आम आदमी पार्टी और कुमार विश्वास के संबंध पहले जितने मधुर नहीं हैं. हालांकि कुमार विश्वास अक्सर इससे इनकार करते रहे हैं. इससे पहले पंजाब चुनाव के दौरान कुमार विश्वास के बीजेपी में जाने की चर्चा थी. जिस पर कुमार विश्वास ने बाकायदा ट्वीट करके सफाई दी थी. 

सोशल मीडिया पर अफवाहों के बाद कुमार विश्वास ने ट्वीट किया था, "कुमार विश्वास ने कांग्रेस ज्वाइन की. टीएमसी, एआईएडीएमके, बीजेडी, जेएमएम, एजीपी आदि भी ज्वाइन की."

अगले ट्वीट में कुमार विश्वास ने लिखा था, "पंजाब-गोवा में आप दिल्ली वाला परिणाम दोहरा रही है क्योंकि Modia ठीक वैसी ही अफवाहबाजी में जुटा है. फ़र्ज़ी पोल, फ़र्ज़ी ख़बरें, फ़र्ज़ी आरोप."

ऐसी चर्चा थी कि कुमार विश्वास पंजाब विधानसभा चुनाव में स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल न किए जाने की वजह से आम आदमी पार्टी से खफा चल रहे थे. 

First published: 13 April 2017, 14:38 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी