Home » दिल्ली » Delhi airhostess death case: Anissia Batra driven to suicide by husband Mayank Singhvi, reveal WhatsApp texts
 

एयर होस्टेस हत्याकांड में हुआ बड़ा खुलासा, मरने से पहले किया था ये काम

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 July 2018, 19:04 IST
(file photo)

दिल्ली की एयर होस्टेस अनीशिया बत्रा की मौत मामले में नया खुलासा सामने आया है. मीडिया खबरों के अनुसार, एयर होस्टेस बत्रा ने मौत से पहले अपने एक फ्रैंड को मैसेज किया था. जिसमें उसने पुलिस को सूचना देने की बात कही थी. मृतिका बत्रा ने मौत से पहले दोस्त को दो मैसेज किए थे. इसमें पहले मैसेज में उसने कहा है कि उके पति ने उसको कमरे में बंद कर दिया है. कोई पुलिस को इसके बारे में सूचना दो. इसके कुछ देर बाद बत्रा ने एक और मैसेज किया है. इसमें उसने कहा है कि वो आत्महत्या करने जा रही है, क्योंकि उसका पति उसको आत्महत्या के लिए मजबूर कर रहा है. 

मीडिया खबरों के अनुसार, मृतिका अनीशिया बत्रा के परिवार के वकील इश्करन सिंह भंडारी ने बताया कि अनीशिया बत्रा को अपनी मौत का अंदेशा पहले से ही हो गया था. उसने मौत से पहले अपने दोस्तों को पुलिस को कॉल करने के लिए कहा था. अनीशिया बत्रा ने दोस्तों को मैसेज किया था. इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि पीड़िता को अपनी मौत की अशंका पहले से थी.

वकील इश्करन सिंह भंडारी ने कहा कि पीड़िता के परिवार का आरोप है कि घटना के बाद पुलिस ने घर को सील नहीं किया था. एयर होस्टेस के आरोपी पति के पास डुप्लिकेट चाबी है. उसने घर में प्रवेश किया था. वकील ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि पुलिस दस्तावेजों को सुरक्षित रखेगी.

आपको बता दें कि शुक्रवार को दिल्ली के हौजखास के पॉश इलाके पंचशील पार्क में एक एयर होस्टेस की दूसरी मंजिल से संदिग्ध हालत में गिरने से मौत हो गई थी. मीडिया के संज्ञान में रविवार ये घटना आई थी. पुलिस ने एयर होस्टेस की मौत के आरोप में उसके पति मयंक सिंघवी को गिरफ्तार किया है. मृतिका का पति मंयक पेशे से बैंक इंवेस्टर है. खबरों की माने तो दोनों पति-पत्नी दोनों में आए दिन झगड़ा होता रहता था. पुलिस शुरूआती जांच के बाद इसे खुदकुशी बता रहे हैं. एयर होस्टेस ने खुदकुशी करने से पहले अपनी पति व परिजनों को मैसेज किए थे.

ये भी पढ़ें-  बुराड़ी कांड: पुलिस ने 130 लोगों से की पूछताछ, प्रियंका का मंगेतर भी शामिल

First published: 18 July 2018, 19:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी