Home » दिल्ली » Delhi assembly election: Bagga claims - DTC documents have been burnt before the election
 

दिल्ली विधानसभा चुनाव: बग्गा का दावा- चुनाव से 15 दिन पहले जलाये गए डीटीसी के दस्तावेज

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 January 2020, 13:23 IST

Delhi assembly election: भारतीय जनता पार्टी आगामी दिल्ली विधानसभा चुनाव में 67 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. अपनी नई 10 उम्मीदवारों की लिस्ट में बीजेपी ने हरिनगर निर्वाचन क्षेत्र से तेजिंदर पाल सिंह बग्गा को उम्मीदवार बनाया है. वर्तमान में भाजपा की दिल्ली इकाई के प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने दावा किया है कि इस बार दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी 50 से ज्यादा सीटें जीतेगी और इससे केजरीवाल डरे हुए हैं.

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक बग्गा ने एक बड़ा आरोप लगते हुए कहा कि कहा कि मतदान से 15 दिन पहले दिल्ली परिवहन निगम (डीटीसी) कार्यालय में दस्तावेज जला दिए गए है. बग्गा का ये बयान सोमवार देर रात दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के लिए बीजेपी की 10 उम्मीदवारों के नामों की दूसरी सूची जारी करने के कुछ घंटों बाद आया है.

बीजेपी ने भाजपा युवा मोर्चा के दिल्ली अध्यक्ष रहे सुनील यादव को केजरीवाल के खिलाफ मैदान में उतारा है. इसके अलावा बीजेपी ने दूसरी लिस्ट में नांगलोई जाट से सुमनलता शौकीन, राजौरी गार्डन से रमेश खन्ना, दिल्ली कैंट से मनीष सिंह, हरि नगर से तेजिंदर पाल बग्गा, कस्तूरबा नगर से रविंद्र चौधरी, कालकाजी से धर्मवीर सिंह, महरौली से कुसुम खत्री, कृष्णा नगर से अनिल गोयल और शाहदरा से संजय गोयल को उम्मीदवार बनाया है.

बग्गा हरी नगर से मैदान में उतारा गया था रिपोर्ट्स के मुताबिक वह तिलक नगर सीट से चुनाव लड़ना चाहते थे. इससे पहले भाजपा ने 2015 के पिछले विधानसभा चुनावों में केवल तीन सीटें जीती थी, जबकि AAP ने 67 सीटों के साथ शानदार जीत दर्ज की थी. बीजेपी ने सुनील यादव को नई दिल्ली सीट पर अरविंद केजरीवाल के खिलाफ उतारा है. दिल्ली विधानसभा के 70 सदस्यीय मतदान के लिए 8 फरवरी को मतदान होगा और 11 फरवरी को मतगणना होगी.

दिल्ली विधानसभा चुनाव: BJP ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट, केजरीवाल के खिलाफ इन्हें उतारा

First published: 21 January 2020, 13:04 IST
 
अगली कहानी