Home » दिल्ली » delhi assembly session -arvind kejriwal tweets that aurabh bhardwaj exposed big conspiracy
 

केजरीवाल का ट्वीट- देश में चल रही बड़ी साज़िश का सदन में होगा ख़ुलासा

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 May 2017, 13:43 IST

दिल्ली सरकार ने मंगलवार को दिल्ली विधानसभा का एक दिन का खास सत्र बुलाया है. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और दिल्ली सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन पर कपिल मिश्रा के खुलासे के बाद इस सत्र के काफी हंगामेदार रहने की उम्मीद है. इन आरोपों के बाद केजरीवाल का इस्तीफ़ा मांग रही भाजपा आज सदन में सरकार को घेरने की भरपूर कोशिश करेगी.

दिल्ली के सीेएम अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को ट्वीट कर जानकारी दी, "'देश में चल रहे एक बहुत बड़े षड्यंत्र का सच आज सदन में सौरभ भारद्वाज देश के सामने रखेंगे. उन्हें ज़रूर सुनिएगा. सत्यमेव जयते."

दिल्ली में केजरीवाल सरकार के बर्खास्त मंत्री कपिल मिश्रा मंगलवार को अरविंद केजरीवाल और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ सीबीआई में तीन एफआईआर दर्ज करवाने जा रहे हैं.

इससे पहले उन्होंने सोमवार शाम को प्रेस कॉफ्रेंस में अरविंद केजरीवाल को संबोधित करते हुए मीडिया के सामने एक पत्र जारी किया. उन्होंने अरविंद केजरीवाल चुनौती दी कि वो इस्तीफा देकर दिल्ली की किसी भी सीट से चुनाव लड़ लें. सीट आप चुनें मैं आपके खिलाफ लड़ने को तैयार हूं.

दरअसल उन्होंने सीबीआई में जाने से पहले कहा, "भ्रष्टाचार के लिए लड़ना और सच के लिए अड़ना आप से ही सीखा है. जिस गुरु से धनुष-बाण सीखा आज उसी पर तीर चलाना है. मन बहुत भारी है. अरविंद केजरीवाल आप जानते हैं कि मैं किस पैसे के लेन-देन की बात कर रहा हूं. उस दिन मैंने एसीबी को खत न लिखा होता तो आप मुझे आनन-फानन में न निकालते. आपके पास धन-बल है और मैं अकेला हूं."

First published: 9 May 2017, 13:38 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी