Home » दिल्ली » Delhi-barkha shukla singh resigns from delhi congress women cell chief post.
 

लवली के बाद अब माकन से नाराज़ होकर बरखा शुक्ला सिंह ने दिया इस्तीफ़ा

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 April 2017, 15:35 IST

दिल्ली के पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली के इस्तीफे के बाद एमसीडी चुनाव से पहले कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा है. दिल्ली महिला कांग्रेस अध्यक्ष बरखा शुक्ला सिंह ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. हालांकि उन्होंने साफ कर दिया कि वो कांग्रेस से बनी रहेंगी.

बरखा ने अजय माकन की कार्यप्रणाली से नाराज़ होकर अपने पद से हटने का फैसला किया है. बरखा का आरोप है कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय माकन ने उनसे बदतमीज़ी की और उन्होंने इसकी शिकायत राहुल गांधी से की.

उनका कहना है कि राहुल गांधी से शिकायत के बाबजूद माकन के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया गया, जिससे वो नाराज़ हैं. इसके अलावा दिल्ली एमसीडी चुनावों में टिकटों के वितरण को लेकर भी उन्होंने अजय माकन पर निशाना साधा. उन्होंने कहा महिलाओं को एमसीडी चुनावों में ज्यादा टिकट नहीं बांटे गए.

अभी कुछ दिन पहले दिल्ली कांग्रेस के कद्दावर नेता अरविंदर सिंह लवली ने पार्टी छोड़कर भाजपा ज्वाइन की थी. उन्होंने भी अजय माकन पर टिकट बंटवारे को लेकर आरोप लगाए थे. दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित ने भी कहा था कि पार्टी के लोगों को सोचना चाहिए कि क्यों लोग कांग्रेस छोड़कर दूसरी जगहों पर जा रहे हैं.

First published: 20 April 2017, 15:35 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी