Home » दिल्ली » delhi bjp prsident manoj tiwari questions of aap party fund by hawala.
 

मनोज तिवारी: हवाला से काला धन सफेद करती है AAP

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 May 2017, 17:11 IST

भाजपा ने आम आदमी पार्टी पर चंदे को लेकर बड़ा आरोप लगाया है. दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने आम आदमी पार्टी पर हवाला के जरिए काले धन को सफेद करने का आरोप लगाया. मनोज तिवारी ने 'आप' की मान्यता रद्द करने की भी मांग की है.

भाजपा के दिल्ली प्रेदश अध्यभ मनोज तिवारी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि 'आप' के पाप का घड़ा अब फूट गया है. उन्होंने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी ने पार्टी फंड को लेकर गलत जानकारी दी. तिवारी के मुताबिक आम आदमी पार्टी ने चुनाव आयोग, आयकर विभाग और अपनी वेबसाइट पर चंदे की अलग-अलग जानकारी दी है. जो संदेह पैदा करती है.

मनोज तिवारी ने बताया कि वे चुनाव आयोग से चंदे की गलत जानकारी की शिकायत करेंगे. तिवारी ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने चंदे को लेकर गलत हलफनामा दिया है. ऐसे में 'आप' की मान्यता रद्द की जानी चाहिए.

मनोज तिवारी ने दावा किया कि आम आदमी पार्टी ने 2014-15 में 65 करोड़ के चंदे की जानकारी आयकर विभाग  को दी. जबकि चुनाव आयोग को चंदे की रकम 6 करोड़ बताई. वहीं पार्टी ने अपनी वेबसाइट पर 27 करोड़ 39 लाख रुपये का चंदा दिखाया. तिवारी ने ये भी कहा कि केजरीवाल ने चेले-चट्टों का गिरोह बनाया है और हम गरीबों का पैसा नहीं लूटने देंगे.

First published: 9 May 2017, 17:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी