Home » दिल्ली » Delhi BJP spokesperson Tajinder Pal Singh Bagga temporarily deactivated his Twitter account after an email ID shared by him on Twitter
 

तेजिंदर बग्गा को #phirdildomodiko चलाने की वजह से ट्विटर अकाउंट करना पड़ा डिएक्टिव

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 July 2018, 18:16 IST
(file photo )

दिल्ली के बीजेपी प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बाग्गा को ट्विटर पर उनके द्वारा साझा की गई ईमेल आईडी को लेकर खासी शर्मिदगी का सामना करना पड़ा. लोगों ने उनको सोशल मीडिया ट्रोल करना शुरू कर दिया. इसके बाद उन्होंने शनिवार को अपना ट्विटर अकाउंट अस्थायी रूप से निष्क्रिय कर दिया है. उन्होंने लिखा है कि वह फिलहाल ट्विटर से ब्रेक ले रहे हैं.

दरअसल बीजेपी प्रवक्ता बग्गा ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लोगों से साल 2019 लोकसभा चुनाव के लिए कैंपेन शुरू करने के लिए सुझाव देने के लिए कहा था. उन्होंने PhirDildoModiKo@gmail.com नाम की एक ईमेल आईडी को शेयर कर उस पर लोगों से सुझाव भेजने के लिए कहा था. लेकिन बीजेपी प्रवक्ता द्वारा शेयर की गई ईमेल आईडी में एक बड़ी गलती हो गई. DilDo की जगह 'dildo'हो गया. जिसके चलते आईडी में लिखे DilDO का मतलब बदलकर 'dildo'(आर्टिफिशियल पेनिश) हो गया. 

एक यूजर ने उनको इस गलती को दिखाते हुए सुधार करने के लिए कहा. बीजेपी प्रवक्ता को जैसे ही इसके बारे में पता चला उन्होंने अपनी गलती को सुधारते हुए फिर से दूसरी ईमेल आईडी volunteerforModi@gmail.com शेयर कर दी. लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी.

बीजेपी प्रवक्ता का ये ट्वीट गलत मतलब के कारण सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. ट्विटर पर #PhirDildoModiKo और #DilDoModiko ट्रेंड करने लगा. लोगों ने बीजेपी प्रवक्ता बग्गा को ट्रोल करना शुरू कर दिया. जब लोगों को पता चला कि बग्गा ने अपने ट्विटर अकाउंट अस्थायी रूप से निष्क्रिय कर दिया है. तो उनको लेकर ट्रोलिंग और बढ़ गई. अब लोग हैशटैग का इस्तेमाल करने वालों को हैशटैग का इस्तेमाल नहीं करने की सलाह दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें-दोपहर बाद आधी दिल्ली आ सकती है बाढ़ की चपेट में, हरियाणा ने छोड़ा आफत का पानी

First published: 29 July 2018, 18:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी