Home » दिल्ली » Delhi lieutenant governor rejected doorstep ration deliver scheme of kejriwal government says cm kejriwal
 

केजरीवाल सरकार को LG ने फिर दिया झटका, 'डोर स्टेप डिलीवरी स्कीम' को किया खारिज

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 March 2018, 16:47 IST

दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार और दिल्ली के उपराज्यपाल के बीच मतभेद जगजाहिर है. ऐसे में उपराज्यपाल अनिल बैजल ने एक बार फिर केजरीवाल को बड़ा झटका दिया है. दरअसल, उपराज्यपाल बैजल ने दिल्ली सरकार की महत्वाकांक्षी योजना डोरस्टेप डिलीवरी को ख़ारिज कर दिया है. 

सीएम केजरीवाल ने इस बात की जानकारी ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा, यह दुखद है कि माननीय उपराज्यपाल ने राशन योजना से डोरस्टेप डिलीवरी को खारिज कर दिया. सीएम केजरीवाल ने आगे लिखा कि 'मैंने बार-बार उनसे अनुरोध किया कि इस पर निर्णय लेने से पहले एक अध्यादेश लाएं, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया. जिससे मैं बहुत दुखी हूं. ऐसे छोटे-छोटे प्रस्ताव राजनीति का शिकार होते जा रहे हैं’.

वहीं सीएम केजरीवाल के इस ट्वीट पर अभी तक उपराज्यपाल की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. इससे पहले भी केजरीवाल और उपराज्यपाल के बीच इस योजना को लेकर मतभेद रहे हैं. बता दें कि इससे पहले भी केजरीवाल सरकार के इस प्रस्ताव को लौटाया जा चुका है. दिल्ली सरकार ने इस योजना को विभानसभा में नवंबर 2017 में मंजूरी दी थी, लेकिन एक लंबा समय बीत जाने के बाद भी इस योजना को अभी तक लागू नहीं किया जा सका है.

First published: 21 March 2018, 16:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी