Home » दिल्ली » Delhi Magenta line metro train stuck due to technical issue passengers gets problem
 

दिल्ली मेट्रो के पहिए रुके, सुबह दफ्तर जाने वालों को हुई भारी परेशानी

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 June 2018, 10:15 IST

जनकपुरी वेस्ट से बोटेनिकल गार्डन के लिए आने वाली मैजेंटा लाइन मेट्रो ट्रेन के पहिए बुधवार की सुबह रुक गए. इस बीच सुबह-सुबह अपने घर से दफ्तरों के लिए निकलने वाले लोगों के लिए बड़ी परेशानी खड़ी हो गई. इस दौरान ऑफिस जाने वाले लोग ट्रेन के अंदर फंसे रह गए. साथ ही स्टेशन पर भी भारी भीड़ जमा हो गई.

तकनीकी खामी बताते हुए करीब 20 मिनट के बाद मेट्रो चली. इस बीच एक मेट्रो ट्रेन पीछे खड़ी हुई थी, जैसे ही वह प्लेटफॉर्म पर आई तो उसके दरवाजे ही नहीं खुले. इस बीच आधी ट्रेन मेट्रो स्टेशन के अंदर थी और आधी बाहर जो और चौंकाने वाली बात रही.

कैच हिंदी के उप-संपादक सुहेल खान भी इसी मेट्रो ट्रेन में मौजूद थे, उनके मुताबिक मैजेंटा लाइन मेट्रो के स्टेशन सुखदेव विहार पर 8 बजकर 6 मिनट पर मेट्रो ट्रेन के दरवाजे बंद हुए लेकिन मेट्रो ट्रेन 8 बजकर 24 मिनट स्टार्ट हुई लेकिन फिर भी दरवाजे खुले नहीं.

इसके बाद जब दिल्ली मेट्रो स्टाफ के कान खड़े हुए तो जल्द से जल्द इसका निवारण ढूढ़ा और एक के बाद एक तीन मेट्रो ट्रेन भेजकर यात्रियों को उनके गंतव्य तक छोड़ा. इस बीच तमाम लोग जो दफ्तरों के लिए निकल रहे थे वो अपने समय पर नहीं पहुंच पाए.

First published: 27 June 2018, 8:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी