Home » दिल्ली » MBBS student and a man found hanging together at hotel room in Delhi.
 

दिल्ली: MBBS कर रहे लड़का-लड़की का शव पंखे से लटकता मिला

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 July 2017, 12:55 IST

दिल्ली के द्वारका स्थित एक होटल में दो लोगों की लाश मिलने से हड़कंप मच गया. इन दोनों की लाशें होचल के कमर में पंखे से लटकी मिलीं.घटना की प्राथमिक जांच के बाद फिलहाल पुलिस इसे आत्महत्या का मामला ही मान रही है. मरने वाला लड़का 12वीं का छात्र था, वहीं लड़की एमबीबीएस फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट थी. 

पुलिस के मुताबिक इन दोनों ने गुरुवार को दिन में करीब डेढ़ बजे द्वारका के सेक्टर-17 स्थित होटल में एंट्री की थी. जब होटल कर्मियों ने रूम सर्विस के लिए कई बार उनके कमरे की बेल बजाई, तब कोई जवाब न मिलने पर उन्हें कुछ गलत होने की आशंका हुई. शाम 5 बजे होटल मैनेजर ने पुलिस को इसकी सूचना दी.

पुलिस ने होटल पहुंच कर जब कमरे का दरवाजा खुलवाया तो अंदर दोनों की लाशें पंखे से लटकी हुई मिलीं. पुलिस ने होटल में रूम लेते वक्त जमा किए गए दोनों के आईडी कार्ड को सीज कर दिया. मृतकों के परिजनों को इसकी सूचना दी गई. जांच अधिकारी ने बताया कि जनकपुरी निवासी लड़का नाबालिग था और एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ता था. वहीं लड़की की पहचान एमबीबीएस छात्रा के रूप में की गई है.

गुरुवार को दोनों के ही घर नहीं लौटने पर परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी थी. फिलहाल पुलिस इसे आत्महत्या का मामला मानते हुए जांच कर रही है. पुलिस मान रही है कि पिछले काफी समय से उनके बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था.

First published: 15 July 2017, 12:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी