Home » दिल्ली » Delhi: More than 50 students of Rani Jhansi School in Tughlakabad admitted to 3 nearby hospitals due to gas leakage near the school.
 

दिल्ली में कंटेनर डिपो से गैस लीक, 110 से ज्यादा छात्राएं अस्पताल में भर्ती

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 May 2017, 11:36 IST

दिल्ली में तुगलकाबाद में कंटेनर डिपो में गैस लीस होने से आसपास के इलाके में अफरा तफरा मच गई है. गैस लीक से होने से पास के रानी झांसी सर्वोदय कन्या विद्यालय की छात्रा बेहोश हो गयी. बताया जा रहा है कि गैस स्कूल के पीछे मौजूद कंटेनर डीपो से लीक हुई. 50 से ज्यादा छात्राओं को अब तक नजदीक के मजीदिया अस्पताल, सफदरजंग और बत्रा हॉस्पिटल में अस्पतालों में करीब 69 छात्राओं को भर्ती कराया जा चुका है

 

स्कूल की वाइस प्रसिंपल ने बताया कि  छात्राओं ने सुबह 7:35 बजे आंख में जलन और उलटी की शिकायत की. जिसके बाद कई छात्राओं को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि अब सभी बच्चे खतरे से  बाहर हैं. वहीं, डीसीपी रोमिल बनिया ने बताया कि तुगलकाबाद डीपो के कस्टम एरिया से कुछ केमिकल लीकेज हुआ, जिसकी चपेट में आने से नजदीक के स्कूल की छात्राओं ने आंख में जलन की शिकायत की. घटना के समय छात्राएं कक्षाओं में पढ़ रही थीं.

 

गैस लीक की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड  की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई.  पुलिस और एंबुलेंस की गाड़ियां भी मौके पर पहुंच गई हैं. इलाके में राहत बचाव कार्य तेजी से शुरू कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि लीक होने के बाद गैस तेजी से फैल गई और इसकी चपेट में कई छात्र आ गए. 

 
First published: 6 May 2017, 10:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी