Home » दिल्ली » Delhi Police arrested 63 year old thief having 5 girlfriends
 

गर्लफ्रेंडस की अय्याशियां पूरी करने 63 साल का शख्स बना 'सुपर चोर'

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 July 2018, 16:40 IST
(प्रतीतात्मक फोटो)

अक्सर हमने देखा होगा कि फिल्मों में विलेन की चार से पांच गर्लफ्रेंड होती है. जिनके शौक पूरा करने के लिए वह अपनी काली कमाई को खर्च करता रहता है. लेकिन ऐसा ही अगर असल जिंदगी में भी होता है, तो शायद आपको एक बार भरोसा नहीं होगा. ऐसा ही एक मामला दिल्ली से सामने आया है. दिल्ली पुलिस ने एक 63 साल के चोर को गिरफ्तार किया है. वह अपनी गर्लफ्रेंड्स के लिए चोरी करता था. चोरी की काली कमाई को गर्लफ्रेंड्स के शौक पूरे करने के लिए खर्च करता था. 

एनबीटी की खबर के मुताबिक, पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार किए गए 63 साल के चोर की पांच गर्लफ्रेंड हैं. वह अपनी अय्याशी और ग्रलफ्रेंड्स के शौक पूरे करने के लिए चोरी करता था. वह अपने बालों को हमेशा कलर कराकर रखता था. हमेशा की तरह इस बार भी उसने चोरी की घटना को अंजाम दिया. लेकिन इस बार वह पुलिस के शिकंजे से बच नहीं पाया. सराय रोहिल्ला पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम बंधु सिंह है. उसकी शादी नहीं हुई है. वह आनंद पर्वत पर रहता है. पुलिस ने उसके पास से 2 लैपटॉप, एक एलईडी टीवी और 5 हजार रुपए कैश बरामद किए हैं. आरोपी पर इलाके में चोरी के चार मामले दर्ज हैं. पुलिस को बहुत पहले से उसकी तलाश थी.

हमेशा की तरह आरोपी 28 जुलाई को सराय रोहिल्ला इंडस्ट्रियल एरिया में एक फैक्ट्री में चोरी की घटना को अंजाम देने के लिए गया था. इस दौरान उसकी तस्वीर सीसीटीवी में कैद हो गई. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया. पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपनी अय्याशी के किस्से सुनाते हुए बताया कि उसकी पांच गर्लफ्रेंड्स हैं. उनके शौक पूरे करने के लिए वह चोरी की घटनाओं को अंजाम देता था.

ये भी पढ़ें-  मुंबई: 55 लाख की चोरी करने वाले मैनेजर की चाल और रेनकोट ने उसे सलाखों के पीछे पहुंचा दिया

First published: 30 July 2018, 16:39 IST
 
अगली कहानी