Home » दिल्ली » Delhi police arrested Accused Rohit Tomar who was seen beating a woman in a viral video in Delhi
 

दिल्ली: लड़की को पीटने वाला आरोपी गिरफ्तार, राजनाथ सिंह ने पुलिस से कहा था एक्शन लो

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 September 2018, 15:53 IST
(file photo )

दिल्ली पुलिस ने वायरल वीडियो में लड़की की पिटाई करने वाले आरोपी रोहित तोमर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी रोहित और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में  केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने भी मामले में संज्ञान लिया है. गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट ने आरोपी रोहित को एक दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. 

 

दिल्ली पुलिस ने ट्वीट कर बताया है कि वायरल वीडियो में लड़की को पीटने वाले आरोपी रोहित तोमर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी रोहित को दिल्ली के तिलक नगर से गिरफ्तार किया है. इसके बाद उसको कोर्ट में पेश किया गया. जहां से कोर्ट ने आरोपी रोहित को एक दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. 

लड़की को पीटे जाने का वीडियो वायरल होने के बाद राजनाथ सिंह ने इसको लेकर एक ट्वीट किया है, जिसमें लिखा, एक लड़की को एक युवक द्वारा बेरहमी से पीटे जाने का एक वीडियो मेरे संज्ञान में आया है. मैंने दिल्ली पुलिस कमिश्नर से फ़ोन पर इस बारे में बात की है और इस पर उचित कारवाई करने के लिए कहा है.

मीडिया खबरों के मुताबिक, पीड़ित लड़की ने दिल्ली तिलक नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पीड़िता का कहना है कि आरोपी उसको काफी दिनों से परेशान कर रहा था. उसके परिवार को भी धमकी दे रहा था.

वीडियो में पीटने वाला लड़का रोहित ही है. वह सब इंस्पेक्टर का बेटा है. पीड़िता और रोहित रिलेशन में थे. डेढ़ साल पहले दोनों अलग हो गए. अब दोनों का कोई संबंध नहीं है. रोहित जबरन पीड़िता के साथ शादी का दबाव बना रहा था.

पुलिस जांच में पता चला है कि लड़की को पीटने वाला वीडियो 2 सितंबर की दोपहर 3 बजे उत्तम नगर के एक बीपीओ में बनाया गया था. जिस ऑफिस में लड़की को पीटा गया था वो ऑफिस आरोपी रोहित के दोस्त अली हसन का है. आरोपी रोहित उस ऑफिस में पिछले 20 दिनों से जा रहा था.

पुलिस ने आरोपी के दोस्त अली हसन को भी गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, आरोपी रोहित का पिता सेंट्रल दिल्ली में नारकोटिक्स विभाग में एएसआई के पद पर तैनात हैं. अशोक के खिलाफ भी धमकाने का मामला दर्ज किया गया है. पीड़िता के परिजनों का कहना है कि वायरल वीडियो पीड़ित लड़की को धमकाने के लिए बनाया गया था.

ये भी पढ़ें-  Video: पुलिस वाले के बेटे ने लड़की को पीटने का वीडियो बनाकर किया ब्लैक मेल, FIR दर्ज

 

First published: 14 September 2018, 15:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी