Home » दिल्ली » Delhi police claims, attacker and his father works with AAP
 

दिल्ली पुलिस: कपिल मिश्रा पर हमला करने वाला AAP के लिए काम करता है

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 May 2017, 15:22 IST

आम आदमी पार्टी के बाग़ी कपिल मिश्रा पर हमला करने वाला शख़्स कौन है, यह सवाल अब उलझता ही जा रहा है. हमले के फौरन बाद कहा गया था कि आरोपी अंकित भारद्वाज भारतीय जनता युवा मोर्चा की कार्यकारिणी का सदस्य है. हालांकि अब इस विवाद में नया खुलासा हुआ है कि अंकित भाजपा नहीं आम आदमी पार्टी के लिए ही काम करता है. फिलहाल वह पुलिस की गिरफ्त में है.

इस विवाद की शुरुआत तब हुई, जब अंकित ने हड़ताल पर बैठे कपिल मिश्रा पर हमला कर दिया. अंकित ने बुधवार को हमला करने के दौरान कहा था कि धोखा दिया है. मैं अपने आप आया, किसी ने नहीं भेजा. मैं भी आम आदमी पार्टी से जुड़ा हूं. मगर आप ने फौरन सफाई जारी करते हुए अंकित की तस्वीरें भाजपा नेता सतीश उपाध्याय और विजय सांपला के साथ दिखा दी थीं.

वहीं दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में आए अंकित ने बयान देकर इस मामले को नया मोड़ दे दिया है. पुलिस से अंकित ने कहा है कि पिछले दो साल से वह और उसके पिता आम आदमी पार्टी के लिए काम कर रहे हैं. इस खुलासे के बाद कपिल मिश्रा हमलावर हो गए हैं. उन्होंने कहा है कि हमलावर अंकित सत्येंद्र जैन के साथ मोहल्ला क्लीनिक प्रोजेक्ट से जुड़ा था. वह आप का कार्यकर्ता है.

First published: 11 May 2017, 15:22 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी