Home » दिल्ली » Delhi police transfer SHO to police lines after Photo viral of him over getting heal by sadhvi
 

दिल्ली पुुलिस के SHO का साध्वी से मालिश करवाने की फोटो वायरल होने के बाद हुआ ट्रांसफर

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 July 2018, 12:50 IST
(File photo )

दिल्ली के जनकपुरी थाने के एसएचओ इंद्रपाल को लाइन हाजिर कर दिया गया है. एसएचओ इंद्रपाल की पुलिस यूनिफॉर्म में की दिल्ली की एक साध्वी से मालिश करवाते हुए फोटो सामने आई थी. जिसके बाद उनके खिलाफ कार्रवाई की गई है.

दरअसल एसएचओ इंद्रपाल की पुलिस यूनिफॉर्म में दिल्ली के उत्तम नगर की साध्वी नमिता आचार्य के पास जाकर सिर की मालिश करवाते दिख रहे हैं. उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. फोटो के वायपल होने के बाद दिल्ली पुलिस के अधिकारी हरकत में आ गए.

दिल्ली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एसएचओ इंद्रपाल को लाइन हाजिर कर दिया है. इसके साथ ही उनके खिलाफ जांच शुरू कर दी गई है. हालांकि एसएचओ इंद्रपाल का कहना है कि वो वो काफी दिनों से किसी चीज को लेकर परेशान चल रहे हैं. किसी के कहने पर वो साध्वी के पास एनर्जी हीलिंग लेने के लिए गए थे.

आपको बता दें कि ये इस तरह का पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी ऐसी फोटो सामने आती रही हैं. साल 2017 में भी दिल्ली के विवेक विहार थाने के एसएचओ संजय शर्मा का राधे मां के सामने हाथ जोड़े हुए एक फोटो वायरल हुआ था. वहीं, राधे मां एसएचओ की कुर्सी पर बैठी हुई थीं. इस मामले ने भी काफी तूल पकड़ा था. जिसके बाद एसएचओ का तबादला कर लाइन हाजिर कर दिया गया था. एसएचओ के साथ पांच पुलिस वालों का भी ट्रांसफर किया गया था.

ये भी पढ़ें-  दिल्ली: पुलिस मुठभेड़ में ईनामी बदमाश गिरफ्तार

First published: 23 July 2018, 12:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी