Home » दिल्ली » delhi Poster put up outside BJP HQ dedicating MCD win to CRPF jawans who lost their lives in sukma
 

भाजपा ने MCD की जीत को सुकमा के शहीद जवानों को किया समर्पित

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 April 2017, 11:43 IST

दिल्ली एमसीडी चुनाव में आ रहे रुझानों में विपक्षी पार्टियों से काफी आगे चल रही भाजपा ने अपने हेडक्वार्टर के बाहर पोस्टर लगाए हैं. एमसीडी चुनाव की मतगणना में भाजपा तीनों नगर निगम में बहुमत के साथ जीत रही है.

आम आदमी पार्टी के लिए ये एक बड़ा झटका है. भाजपा हेडक्वार्टर के बाहर लगे पोस्टर में पार्टी ने इस जीत को सुकमा जवानों के शहीदों को समर्पित किया है. पोस्टर में लिखा गया है कि 'मां तुझे सलाम'. उसके ठीक नीचे लिखी पट्टी में लिखा है, "ये जीत सुकमा के शहीदों को समर्पित है." भाजपा ने सुकमा हमले की वजह से जीत का जश्न न मनाने का फैसला किया है.

सोमवार को छत्तीसगढ के सुकमा में नक्सलियों द्वारा किए गए हमले में 25 सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए थे और छह जवान घायल हो गए थे. इस हमले के बाद पीएम ने नक्सलवादियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की बात कही है.

अभी तक आ रहे रुझानों के अनुसार भाजपा 270 में से अभी 180 से ज्यादा वॉर्डों में आगे चल रही है. वहीं आम आदमी पार्टी 45 और कांग्रेस 35 वॉर्डों में आगे है. जबकि निर्दलीय और अन्य प्रत्याशी 10 सीटों पर आगे चल रहे हैं. 

23 अप्रैल को दिल्ली के तीन नगर निगम पूर्वी दिल्ली, उत्तरी दिल्ली और दक्षिणी दिल्ली के 270 वार्डों में मतदान हुआ था. एमसीडी में कुल 272 वार्ड हैं. दो सीटों पर उम्मीदवार के निधन की वजह से चुनाव को स्थगित कर दिया गया था. 

First published: 26 April 2017, 11:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी