Home » दिल्ली » Delhi Road accident: School van collides with tempo in Keshav Puram near Kanhaiya Nagar metro station one died 15 are injured
 

सड़क हादसा: दिल्‍ली में ऑटो से टकराई स्‍कूल वैन, 1 की मौत और 15 घायल

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 April 2018, 12:36 IST

दिल्ली के केशवपुरम इलाक़े में हुए हादसे में एक बच्ची की मौत हो गयी. आज सुबह कन्हैया नगर मेट्रो स्टेशन के पास हुई इस घटना में एक तेज़ रफ़्तार टेंपो और स्कूल वैन की टक्कर हो गई थी. जिसमे 15 बच्चे घायल हो गए थे. जिनमें 4 की हालत काफी गंभीर थी.

आपको बता दें, आज सुबह उत्तरी पश्चिमी दिल्ली के कन्हैया नगर मेट्रो स्टेशन के पास, एक तेज़ रफ़्तार टेंपो और स्कूल वैन की टक्कर हो गई थी. जिसमें वैन में कुल 18 बच्चे सवार थे. इस दर्दनाक सड़क हादसे में 15 बच्चे घायल हो गए थे. जिनमें 4 की हालत गम्भीर थी.

पुलिस के मुताबिक यह हादसा सुबह करीब 6:30 बजे हुआ जब एक प्राइवेट स्कूल वैन कन्हैया नगर मेट्रो स्टेशन के पास रेड लाइट से यू टर्न ले रही थी तभी एक तेज रफ्तार टैंकर ने वैन को जोरदार टक्कर मार दी. वन में सवार बच्चे अलग अलग स्कूल के थे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सभी बच्चों को आसपास के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. वहीं पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है.

पढ़ें-दर्दनाक: यूपी के कुशीनगर में ट्रेन से टकराई स्कूल वैन, 11 मासूमों की मौत

वहीं, यूपी के कुशीनगर में आज ट्रेन और स्कूली बस की टक्कर हो गई. इस हादसे में 11 बच्चों की मौत हो गई है. ये हादसा मानवरहित रेलवे क्रॉसिंग पर हुआ. यूपी के सीएम योगी ने हादसे की जांच के आदेश दिए हैं. साथ हीं मुख्यमंत्री ने मृतक बच्चों के परिवारों के लिए यूपी सरकार 2-2 लाख और रेलवे की तरफ़ से 2-2 लाख की आर्थिक मदद का एलान किया गया है.

ये भी पढ़ें-कर्नाटक चुनाव: पीएम मोदी बोले- देश को कांग्रेसी कल्चर से मुक्त कराकर करेंगे राजनीति का शुद्धिकरण

First published: 26 April 2018, 12:33 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी