Home » दिल्ली » Delhi: Thieves plan to flush cash in restaurant after eating favorite biryani but bad luck ruins plan
 

जिस रेस्टोरेंट में चोर उड़ाते थे बिरयानी का मजा, वहां बनाया चोरी का प्लान लेकिन ये होना अभी बाकी था..

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 August 2018, 13:06 IST
(प्रतीकात्मक फोटो )

चोरी के लिए चोर नए नए आइडिया का इस्तेमाल करते हैं. लेकिन कभी कभी उनका आइडिया ही उनके लिए मुसीबत बन जाता है. ऐसा ही एक मामला दिल्ली से सामने आया है. दिल्ली पुलिस ने दो चोरों को गिरफ्तार किया है. दोनों चोरों का नाम छोटू और राजू है. दोनों ने दिल्ली के सरिता विहार जी ब्लॉक स्थित एक रेस्टोरेंट में चोरी की घटना को अंजाम दिया. दोनों ने पुलिस पूछताछ में जो खुलासा किया है वो चौंकाने वाला है. दोनों को चोरी का आइडिया रेस्टोरेंट की बिरयानी खाने के दौरान आया.

दरअसल, छोटू और राजू (दोनों चोर) को रेस्टोरेंट की बिरयानी बहुत पसंद थी. दोनों अक्सर रेस्टोरेंट में बिरयानी खाने पहुंचते थे. इस दौरान उनकी नजर रेस्टोरेंट के कैश काउंटर पर पड़ी. दोनों को लगा कि रेस्टोरेंट में जिस तरह के लोग खाने के लिए आते हैं उससे मालिक की मोटी कमाई होती होगी. दोनों जब भी बिरयानी खाने के लिए रेस्टोरेंट जाते उनकी नजर कैश काउंटर पर होने वाली मोटी कमाई पर ही रहती थी. दोनों ने रेस्टोरेंट के कैश काउंटर पर हाथ साफ करने की योजना बनाई. सोमवार को उन्होंने रेस्टोरेंट के कैश काउंटर से चोरी की योजना बनाई. रात में रेस्टोरेंट बंद होने के बाद, जब सभी कर्मचारी वापस चले गए, तो दोनों ने रेस्टोरेंट में घुसने का प्लान बनाया.

दोनों सीसीटीवी कैमरा से बचने के लिए पीछे के दरवाजे से रेस्टोरेंट के अंदर घुसे. दोनों ने मास्क पहन रखा था, ताकि कैमरे में उनका चेहरा कैद ना हो. लेकिन उनके लिए ये दिन अनलकी साबित हुआ. उनको कैश काउंटर में कोई कैश नहीं मिला. दोनों को बहुत गुस्सा आया. उन्होंने रेस्टोरेंट में रखी बिरयानी खानी शुरू कर दी. जो बच गई उसको फ्लोर पर बिखेर दिया. इस दौरान उनकी नजर अंदर रखे मैनेजर के लैपटॉप पर पड़ी. उन्होंने उसको ही चुरा लिया. ये पूरी घटना रेस्टोरेंट में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. हालांकि उनका चेहरा सीसीटीवी में नहीं आया. लेकिन इसके बाद भी उन्होंने एक बड़ी गलती कर दी. उन्होंने चोरी के लैपटॉप को बेचने की कोशिश की. वह बुधवार को ग्राहक का इंतजार कर रहे थे, इसी दौरान पुलिस ने उनको गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें-  टैक्स चोरों की मुखबिरी करो, अमीर बनो

First published: 31 August 2018, 13:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी