Home » दिल्ली » Delhi: Three Biker attack on Gateman due to not open Train Crossing Gate
 

दिल्ली: गेटमैन ने नहीं खोला रेलवे का फाटक तो बाइक सवारों ने काट दिए हाथ पैर

न्यूज एजेंसी | Updated on: 17 September 2018, 18:29 IST

रेलवे के एक गेटमैन पर यहां क्रासिंग गेट नहीं खोलने पर बुरी तरह से हमला किया गया. अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी. उत्तर रेलवे के एक शीर्ष अधिकारी ने आईएएनएस से कहा, "नरेला और रठधना के बीच रेलवे लेवल गेट नंबर 19 पर तैनात कुंदन पाठक पर तीन बाइक सवारों ने हमला कर दिया. पाठक ने 18101 मुरी एक्सप्रेस के आने की वजह से गेट खोलने से मना कर दिया था."

 

अधिकारी ने कहा, "बदमाशों ने पाठक के दोनों हाथों ओर पैरों को काट दिया और इस दौरान उनके गले को भी चोट पहुंचाई." अधिकारी ने कहा कि पाठक को नई दिल्ली स्थित रेलवे सेंट्रल अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी सर्जरी हो रही है. घटना सोमवार रात 12 बजकर 40 मिनट पर हुई. बिहार के बांका जिले के निवासी पाठक ने 2013 में रेलवे में नौकरी शुरू की थी.

रेल मंत्री पीयूष गोयल ने भी अस्पताल का दौरा किया और पाठक की स्थिति की जानकारी ली. अधिकारी ने कहा, "रेलवे इलाज का सारा खर्च उठा रही है ताकि वह जिंदा बच सकें और हमारे बीच दोबारा आ सकें." अधिकारी ने कहा कि अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. गेटमैन पर हुए हमले के बाद लगभग पांच ट्रेनों के परिचालन में देरी हुई.

First published: 17 September 2018, 18:29 IST
 
अगली कहानी