Home » दिल्ली » delhi: Transgender reped by three accused,police file case
 

दिल्ली: ट्रांसजेंडर के साथ हैवानियत की हद पार, तीन लोगों ने किया रेप

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 September 2018, 18:37 IST
(प्रतीकात्मक फोटो )

दिल्ली से एक ट्रांसजेंडर के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. पीड़िता एक एनजीओ का संचालन करती है. आरोप है कि दिल्ली पुलिस के अधिकारी बन तीन लोगों ने पीड़िता के साथ जबरदस्ती अप्राकृतिक सेक्स की घटना को अंजाम दिया है. घटना सोमवार शाम की है. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले में आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

जानकारी के अनुसार, पीड़िता ने पुलिस को तीन लोगों के खिलाफ जबरदस्ती अप्राकृतिक सेक्स करने का मामला दर्ज कराया है. शिकायत में कहा गया है कि सोमवार को एक युवक शाम 3 बजे के करीब एक युवक एनजीओ के मामले में बात करने के लिए पहुंचा. पीड़िता ने उसे घर में बुला लिया और चाय बनाने चली गई. इसके बाद जब वह वहां पर फिर से लौटी तो उस युवक के साथ तीन दो लोग और आ गए. आरोपी ने उन दोनों को दिल्ली पुलिस का अधिकारी बताया.

बातचीत के दौरान पीड़िता को तीनों की नीयत पर शक हुआ. पीड़िता ने तीनों आरोपियों को बाद में आने के लिए कहा. इसके बाद आरोपी युवकों ने पीड़िता को पकड़ लिया, उसको दीवार के पीछे धकेल दिया. उसके साथ जबरदस्ती संबंध बनाए. इसके बाद आरोपियों ने पीड़िता को धमकी देते हुए 50 हजार रुपये की मांग की. इसके बाद पीड़िता ने अपने बचाव में आवाज लगाई.

इसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गए. पीड़िता ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आईपीसी की धारा 452, धारा 392 , धारा 397 और धारा 377 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने इसके बाद तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें-  दरिंदगी की हद: पहले घोड़े का इंजेक्शन लगाकर मासूम से 3 बार किया रेप, फिर काट दिया गला

First published: 6 September 2018, 18:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी