Home » दिल्ली » Delhi-Two dead & 3 injured after a car ran over them near Delhi's Kashmiri Gate.
 

दिल्ली में रफ्तार का क़हर,डीपीएस स्टूडेंट ने 5 को कुचला, 2 मरे

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 April 2017, 12:21 IST

दिल्ली में आज सुबह फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. दिल्ली के कश्मीरी गेट के पास पुल में बने फुटपाथ पर एक व्यक्ति ने तेज रफ्तार कार चढ़ा दी. इस बेलगाम स्पीड में चल रही कार ने पांच लोगों को कुचल दिया. जिसमें दो की मौके पर ही मौत हो गई और तीन लोग घायल है. घायलों को अस्पतालों में भर्ती कराया गया है.

बताया जा रहा है कि कार एक डीपीएस का स्टूडेंट चला रहा था .जो 12 वीं में पढ़ता है.उसके साथ कार में उसके दो सवार साथी छात्र भी थे. बताया जा रहा है कि उन्हीं दोनों में से एक के पिता की वो कार थी. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार  i-20 कार की स्पीड इतनी तेज थी कि एक शख्स कार के साथ 20 मीटर तक घिसटता गया. 


पुलिस ने कार को चला रहे स्टूडेंट हिरासत में ले लिया गया है. कार ड्राइव करने वाले स्टूडेंट ने कॉमर्स स्ट्रीम से 12वीं के एग्जाम दिए हैं, इसलिए पुलिस उसके बालिग होने की जांच कर रही है. वैसे सूत्रों का कहना है कि वह पांच दिन पहले बालिग हो चुका है. कार चला रहे छात्र को पब्लिक ने मौके पर पकड़ लिया लेकिन उसके दो दोस्त फरार हो गए. पुलिस के आधिकारिक सूत्रों का कहना है कि आरोपी के पास ड्राइविंग लाइसेंस नहीं मिला है. 

उत्तरी दिल्ली के डीसीपी जतिन नरवाल ने कहा कि  हिरासत में लिए गए स्टूडेंट ने बताया है कि वो सुबह अपने दोस्तों के साथ स्कूल की तरफ जा रहा था. कश्मीरी गेट पुलिस ने लापरवाही से मौत होने का मामला दर्ज कर लिया है. 

First published: 20 April 2017, 12:21 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी