Home » दिल्ली » Deputy CM Manish sisodia told about Kapil Mishra allegation, It is totally false
 

केजरीवाल पर कपिल मिश्रा के आरोपों को डिप्टी सीएम सिसोदिया ने बताया बेबुनियाद

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 May 2017, 13:19 IST
Manish Sisodia

दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा द्वारा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोपों पर उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने प्रेस कांफ्रेंस करके कहा कि इन आरोपों को कोई स्वीकार नहीं करेगा. उन्होंने कहा कि मिश्रा के आरोप ऊलजलूल हैं. उस पर कुछ नहीं कहा जा सकता.

कपिल मिश्रा के आरोपों के मद्देनजर पार्टी के तमाम वरिष्ठ नेता सीएम केजरीवाल के घर पर बैठक कर रहे हैं. रविवार सुबह से ही माहौल को भांपते हुए पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल के घर पर एकत्र होने लग गए थे.

उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने पूर्व मंत्री मिश्रा के सभी आरोपों को नकारते हुए कहा कि दिल्ली के लोगों को पानी की दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है. इसलिए उन्हें मंत्री पद से हटा दिया गया.

 

गौरतलब है कि रविवार सुबह पार्टी के वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास सीएम केजरीवाल के घर पहुंचे थे. कुमार विश्वास अपनी पत्नी के साथ केजरीवाल के घर पहुंचे. खबरों के मुताबिक वहां पर संजय सिंह और आशुतोष पहले से मौजूद थे.

कपिल मिश्र ने केजरीवाल पर आरोप लगाया कि उन्होंने एक जमीन की डील में सत्येंद्र जैन से अवैध दो करोड़ रुपये कैश लिए.

 

उन्होंने कहा कि मेरे सामने यह सब हुआ. उन्होंने कहा कि उसके बाद भी उन्हें क्लीन चिट दी जा रही है. सत्येंद्र जैन के भ्रष्टाचार को बचाने की क्या जरूरत है और आखिर केजरीवाल को खुद पैसे लेने की क्या जरूरत आ पड़ी थी.

इसके साथ ही कपिल मिश्रा ने कहा कि वो सतेंद्र जैन के खिलाफ सारे सबूत कल एंटी करप्शन ब्यूरो को देंगे और जैन 10 दिन के भीतर जेल में होंगे. 

First published: 7 May 2017, 13:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी