Home » दिल्ली » Du student has registered an FIR against a man for allegedly masturbating while sitting beside her on a moving DTC bus in Delhi
 

डीटीस बस में छात्रा के सामने शख्स ने किया मास्टरबेट, पुलिस ने किया केस दर्ज

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 February 2018, 15:29 IST

देश की राजधानी दिल्ली में महिलाएं कितना सुरक्षित हैं. इससे परदा आए दिन उनके साथ होने वाली क्राइम की वारदातों से उठता रहता है. दिल्ली में महिलाओं को आए दिन छेड़छाड़ का सामना करना पड़ता है. ऐसा ही एक मामला दिल्ली यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाली छात्रा की हिम्मत की वजह से सामने आया है. 

लड़की की शिकायत पर पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है. लड़की ने दिल्ली परिवहन निगम(डीटीसी) की चलती बस में अपने साथ हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में भी शेयर किया है. दरअसल 7 फरवरी को डीटीसी की बस में 20 साल की छात्रा के साथ ये शर्मनाक घटना घटी.  इंग्लिश में ऑनर्स कर रही फाइनल ईयर की छात्रा ने बताया कि किसी ने उसकी मदद नहीं की.

न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में लड़की ने बताया, " मैं डीटीसी की खचाखच भरी में सफर कर रही थी तभी मेरे पीछे बैठा व्यक्ति मास्टरबेट(हस्त मैथुन) करने लगा. मैं ये देखकर चौंक गई और मैंने सारी घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया में पोस्ट कर दिया. मैं लोगों को इस वीडियो के जरिए जागरुक करना चाहती हूं. इस प्रकार के यौन शो।ण को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है."

ये भी पढें- वेलेंटाइन वीकः इस लड़की ने आंखों से किया ऐसा इजहार, वीडियो मचा रहा धूम

लड़की के हिम्मत दिखाने के बाद बंसत विहार पुलिस स्टेशन में  इस शख्श के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. हालांकि इस मामले में कोई गिरफ्तारी अभी तक नहीं हुई है. पुलिस के मुताबिक 7 फरवरी को लड़की जब घर को लौट रही थी तब उसके ठीक सामवे बैठे व्यक्ति ने ये हरकत की. आरोपी शख्स ने लोगों की नजर से बचने के बैग का इस्तेमाल किया और लड़की को अपना प्राइवेट पार्ट दिखाने लगा.

शिकायत करने वाली छात्रा ने दावा किया कि उसने उसकी बदतमीजी को नजरअंदाज किया पर जब वो पैंट की जिप उताकर मास्टरबेट करने लगा तो वो सकते में आ गई. मैंने तुरंत लोगों को ये बात बताई पर कोई मेरी बात समझ नहीं पाया. इसके बाद उस शख्स ने मुझसे शांत होने को कहा और थोड़ी देर बाद उतर गया. लड़की ने इसके बाद पुलिस को पूरी घटना बताई.

First published: 12 February 2018, 15:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी