Home » दिल्ली » Engineer’s neck cut by Chinese threat in Delhi FIR registered
 

स्कूटी से जा रहे इंजीनियर की चाइनीज मांझे से गर्दन कटकर मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 August 2019, 10:12 IST

आजादी का जश्न मनाने के दौरार राजधानी दिल्ली में चाइनीज मांझा कई लोगों की मौत की वजह बन गया. ऐसा ही अन्य मामला दिल्ली के ही पश्चिम विहार ईस्ट थाना क्षेत्र से आया है. जहां अपनी दो बहनों के साथ मौसेरी बहन से राखी बंधवाने जा रहे इंजीनियर की चाइनीज मांझे से गला कटकर मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक 22 साल के मानव शर्मा सिविल इंजीनयर थे.

रक्षा बंधन के मौके पर वह अपनी मौसेरी बहन के पास हरिनगर में राखी बंधवाने स्कूटी से जा रहे थे. उनके साथ में उनकी दो बहनें भी थी. दोपहर करीब एक बजे वह पश्चिम विहार स्थित एलिवेटेड फ्लाईओवर पर पहुंचे थे. तभी एक उड़ती हुई पतंग के मांझे ने उसके गले को रेत दिया. गले में मांझा लगते ही मानव के गले से खून की तेज धार निकलने लगी.

उसके बाद मानव ने स्कूटी को किनारे पर लाया और बेहोश हो कर गिर गए. उसकी हालत देख दोनों बहनें बदहवास हो गईं और मदद के लिए राहगीरों से गुहार लगाने लगीं. लोग मानव को पास के अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बता दें कि मानव दो बहनों के इकलौते भाई थे.

बताया जा रहा है कि मानव के पिता अशोक शर्मा की कुछ दिन पहले ही मौत हो थी. पिता की मौत के बाद मानव ही परिवार की देखभाल करने वाले इकलौते इंसान थे. इसके अलावा डाबडी फ्लाईओवर पर स्कूटी से जा रहे बुजुर्ग ओमप्रकाश भी मांझे की चपेट में आकर घायल हो गए. इस घटना में उनका पूरा चेहरा कट गया है. इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

स्वतंत्रता दिवस पर केजरीवाल ने किया बड़ा ऐलान, डीटीसी-क्लस्टर बसों में महिलाओं को फ्री यात्रा

First published: 17 August 2019, 10:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी