Home » दिल्ली » father killed his daughter seeing her with a boy in kakrawal delhi
 

दिल्ली में झूठी शान के लिए पिता ने बेटी की गर्दन काटी, लड़के से मिलने से था नाराज

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 March 2018, 10:54 IST

दिल्ली के करावल नगर इलाके में 13 साल की नाबालिग लड़की की पिछले दिनों हुई हत्या में पुलिस ने लड़की के पिता को गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि आरोपी पिता को बेटी के एक लड़के से मिलने पर ऐतराज था. इसलिए उसने बेटी की गर्दन काटकर उसे मौत के घाट उतार दिया.

नॉर्थ-ईस्ट के डीसीपी ए. के. सिंघला के मुताबिक सुदेश (40) करावल नगर इलाके में ही दूध की डेयरी चलाता है. 7वीं क्लास में पढ़ने वाली उसकी बेटी 7 मार्च की शाम कुछ सामान लेने घर से बाहर गई थी. बताया जा रहा कि आमतौर पर अपने छोटे भाई को साथ लेकर जाती थी, लेकिन उस दिन वह अकेली ही घर से बाहर चली गई. इस पर आरोपी सुदेश को शक हुआ और उसने बेटी की पीछा किया.

जब सुदेश ने अपनी बेटी को एक लड़के से मिलते देखा तो वह उनके पास पहुंच गया. लड़की के पिता को देखकर लड़का भाग गया. सुदेश अपनी बेटी को बाइक पर बैठाया और ट्रॉनिका सिटी ले जाकर चाकू से गर्दन रेत दी. जिससे उसकी मौत हो गई. घटना के बाद उसने बेटी के शव को गड्ढे में फेंक दिया और वापस घर आ गया.

 

इसके बाद आरोपी ने बेटी के गुमशुदा होने की थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज देखे, लेकिन उसमें ऐसा कुछ नहीं मिला. इस बीच शुक्रवार सुबह लड़की के पिता ने ही बेटी के शव को ट्रॉनिका सिटी से खोज निकाला. मामले की सूचना यूपी पुलिस को दी गई, जिसने करावल नगर थाना पुलिस को जानकारी दी. खोजबीन शुरू की गई तो एक सीसीटीवी में लड़की बाइक पर बैठी हुई जाती दिखी. सीसीटीवी फुटेज में बाइक और हेल्मेट लड़की के पिता जैसे लग रहे थे. पुलिस ने लड़की के पिता से सख्ती से पूछताछ की तो उसने सब कुछ सच सच बता दिया.

लड़के को मारना चाहता था आरोपी
आरोपी का कहना है कि उसी ने बेटी की हत्या की है. क्योंकि उसे किसी लड़के से उसका बात करना पसंद नहीं था. ये बात उसने कई बार अपनी बेटी को बताई, लेकिन बेटी ने उसकी बातों को नजरअंदाज कर दिया. इसी शक के आधार पर उसने घटना वाले दिन बेटी का पीछा किया. साथ ही रसोई से चाकू भी लेकर गया था. आरोपी का इरादा लड़के को मारने का था, लेकिन लड़का मौके से भाग गया था. इसके बाद उसने इरादा बदल दिया और इस किस्से अपनी ही बेटी को मौत के घाट उतार दिया.

ये भी पढ़ें- भारत का पहला 'राज्य' जहां 100 फीसदी सौर ऊर्जा का होता है इस्तेमाल

First published: 11 March 2018, 10:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी