Home » दिल्ली » FIR registered against three AAP MLA's
 

'आप' के तीन MLA पर FIR, महिला पर हमले का आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 July 2017, 10:15 IST

दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को आम आदमी पार्टी (आप) के तीन विधायकों के खिलाफ पिछले सप्ताह विधानसभा परिसर में एक महिला पर हमला करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की है. महिला द्वारा शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद यह प्राथमिकी दर्ज की गई.

पुलिस ने बताया कि शिकायतकर्ता सिमरनजीत कौर बेदी 28 जून को दिल्ली विधानसभा की मुख्य इमारत के बाहर इंतजार कर रही थी, तभी उस पर यह हमला हुआ.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "बेदी ने सिविल लाइन पुलिस थाने में दर्ज कराई गई अपनी शिकायत में अरोप लगाया है कि आप विधायक जरनैल सिंह, अमानतुल्ला खान और सोमनाथ भारती ने उन्हें विधानसभा परिसर के एक कमरे में बंद कर दिया, उन्हें अपशब्द कहे और उनके साथ धक्का-मुक्की की."

बेदी का आरोप है कि पहले अमानतुल्ला और जरनैल सिंह ने उनके साथ मारपीट की और बाद में सोमनाथ भारती ने भी उन पर हमला किया. पुलिस उपयुक्त जतिन नरवाल ने बताया, "हमने जरनैल सिंह, अमानतुल्ला खान और सोमनाथ भारती के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है और मामले की जांच जारी है."

वहीं आप नेता संजय सिंह ने इसे पार्टी विधायकों के खिलाफ साजिश बताया और कहा कि पूर्व में महिला उन पर हमला कर चुकी है और उनके खिलाफ प्राथमिकी भी दर्ज करा चुकी है. संजय ने कहा कि महिला ने चौथी बार उसी तरह की शिकायत की है. संजय ने कहा, "दिल्ली पुलिस पर केंद्र सरकार का नियंत्रण है..वे (भाजपा) हमें डराने के लिए सरकारी एजेंसियों को दुरुपयोग कर रहे हैं, लेकिन हम डरेंगे नहीं."

पिछले सप्ताह ही दिल्ली विधानसभा ने बेदी पर विधानसभा परिसर में स्थित एमएलए लाउंज में विधायकों के खिलाफ अपशब्दों के इस्तेमाल का मामला विशेषाधिकार समिति को सौंपा है. बेदी ने मीडिया को यह भी बताया कि संजय सिंह को थप्पड़ मारने से पहले तक वह आप से जुड़ी रही है.

First published: 7 July 2017, 10:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी