Home » दिल्ली » Fire in Karol Bagh Delhi Four Car caught fire at repair market around mid night
 

दिल्ली के करोल बाग में आधी रात को लगी आग, चार गाड़ियां जलकर खाक

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 March 2019, 8:11 IST

दिल्ली के करोल बाग इलाका में बुधवार देर रात आग लग गई. जिसमें चार गाड़िया जलकर खाक हो गईं. आग महाराणा प्रताप मार्केट में बुधवार-गुरुवार की आधी रात को लगी. आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है. बताया जा रहा है कि आधी रात को अचानक चार गाड़ियों में आग लग गई. देखते ही देखते गाड़ियां धूं-धूं कर जलने लगीं. आग लगने से पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई. लोगों की चीख पुकार सुनकर दूसरे लोग भी जाग गए और अपने अपने घरों से बाहर आ गए.

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक आग रात करीब डेढ़ बजे के आसपास लगी. बता दें कि जिस जगह आग लगी वहां कार रिपेयरिंग का काम होता है. जो गाड़ियां आग में जलगई वो भी रिपेयरिंग के लिए आई थीं. राहत की बात ये है कि इस हादसे में किसी की जान नहीं गई. अगर आग दिन में लगी होती हो ज्यादा नुकसान हो सकता था.

गाड़ियों में आग लगने की जानकारी होती है लोगों ने फायर ब्रिगेड को फोन कर दिया. लेकिन जब तक दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचती चारों गाड़ियां जलकर खाक हो गईं. बताया जा रहा है कि इनमें से एक कार में सीएनजी का सिलेंडर भी रखा था. गनीमत ये रही कि ये सिलेंडर नहीं फटा. जिस दुकान के पास कारों में आग लगी उसके ठीक ऊपर मकान में काफी लोग रहते हैं.

आग की लपटें इतनीं तेज़ थी कि लोग अपने-अपने घरों से भागकर बाहर आ गए. कड़ी मशक्कत के बाद दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया. अब पुलिस इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर रात के वक्त इन कारों में आग लगी कैसे. क्या ये किसी शरारती तत्व की हरकत है या फिर आग लगने का कारण कुछ और है.

बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है जब राजधानी दिल्ली के इस इलाके में आग लगी हैफरवरी के महीने में करोल बाग में स्थित होटल अर्पित पैलेस में आग लग गई थी. जिसमें 17 लोगों की मौत हो गई थी. वहीं बीते मंगलवार को दिल्ली के शाहीन बाग इलाके के अबुल फजल एन्क्लेव में फर्नीचर की एक दुकान में आग लगने से दो बच्चों की मौत हो गई थी.

अंतरिक्ष में भारत की मिशन 'शक्ति' से खौफ में आया पाकिस्तान ! इमरान खान ने दिया ये बयान

First published: 28 March 2019, 8:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी