Home » दिल्ली » Ghaziabad: couple found dead in bathroom after playing Holi, puzzle for police
 

गाज़ियाबाद : होली खेलने के बाद बाथरूम में मिली दम्पति की लाश, पुलिस के लिए बनी पहेली

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 March 2018, 12:08 IST

गाजियाबाद के इंदिरापुरम में रहने वाले नीरज (38) और उनकी पत्नी रूचि सिंघानिया (35) की संदिग्ध मौत पुलिस के लिए पहेली बन गयी है. परिवार और पड़ोसियों के साथ होली मनाने के कुछ घंटे बाद दोनों के शव बाथरूम में नग्न अवस्था में मिले. बता दें कि नीरज एक सेलुलर सर्विस कंपनी और उनकी पत्नी एक बहुराष्ट्रीय कंपनी में काम करती थे. पुलिस के मुताबिक उनके शव के पास से बल्ड प्रेशर के इलाज में प्रयोग की जाने वाली गोलियां मिली हैं.

पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि आखिर इस दम्पति की इन परिस्थितियों में अचानक कैसे मौत हो गयी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण अनिश्चित बताया गया है. इंदिरापुरम के एसएचओ सचिन मलिक ने कहा, "उनके विसरा को आगरा फोरेंसिक परीक्षण के लिए भेजा जाएगा.

38 वर्षीय नीरज सिंघानिया, मैट्रिक्स सेल्युलर (इंटरनेशनल) सर्विसेज लिमिटेड कंपनी में डिप्टी जनरल मैनेजर थे और उनकी पत्नी नोएडा में अमेरिकी आईटी कंपनी में काम करती थी. दोनों इंदिरपुरम के ज्ञान खंड-1 के 3 बीएचके फ्लैट में अपने परिवार के साथ रहते थे. उनके परिवार में माता-पिता, छोटे भाई और बहन के अलावा उनकी एक पांच साल की बेटी भी शामिल है.

नीरज सिंघानिया के पिता प्रेम प्रकाश सिंघानिया के मुताबिक होली वाले दिन शुक्रवार को शाम 5:30 बजे के करीब सभी लोग होली खेल कर लौटे. बेटा और बहू अपने बेडरूम में चले गए. घर में मौजूद बाकी लोग अपने-अपने कमरों में थे. शाम 7:30 बजे के करीब उन्होंने बड़े बेटे के रूम को नॉक किया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला. उन्होंने सोचा कि कुछ देर बाद पति-पत्नी जाग जाएंगे.

ये भी पढ़ें : VIDEO: होली में ऐेसे सराबोर नजर आईँ प्रिया प्रकाश, जमकर की मस्ती

जब रात 9:30 बजे के करीब वापस उन्होंने बेडरूम को नॉक तो कोई जवाब नहीं मिला. इसके बाद उन्होंने अपने छोटे बेटे वरुण को बताया तो छोटे बेटे ने स्टूल लगाकर बेडरूम के अंदर झांका. वरुण को बाथरूम के अंदर अपनी भाभी का पैर नजर आया.

इस पर परिवार को कुछ संदेह हुआ. बेडरूम का दरवाजा तोड़कर वे अंदर घुसे तो देखा कि नीरज सिंघानिया और उनकी बहू रुचि सिंघानिया बाथरूम के अंदर बेहोश पड़े थे.

मैक्स हॉस्पिटल से डॉक्टर बुलाया गया, जिसने नीरज और रुचि को मृत घोषित कर दिया. प्रेम प्रकाश सिंघानिया ने बताया कि बाथरूम के अंदर गैस गीजर लगा हुआ है, लेकिन वह इस्तेमाल नहीं किया गया है.

First published: 4 March 2018, 11:38 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी