Home » दिल्ली » Heavy Rain Hits Delhi: Waterlogging inside Delhi Secretariat as water leaks in the building Due to heavy rain
 

Video: बारिश ने खोली दिल्ली सरकार की पोल, सचिवालय में भरा पानी

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 July 2018, 16:51 IST

राजधानी दिल्ली में शुक्रवार को जमकर बादल बरसे. झमाझम बारिश ने लोगों को गर्मी से बड़ी राहत दी है. दिल्ली के पालम में 0.4 मिलीमीटर और रिज में 8.6 मिमी बारिश दर्ज की गई है. लेकिन इस बारिश ने दिल्ली की केजरीवाल सरकार के काम की पोल भी खोल दी है. दिल्ली सरकार का सचिवालय बारिश का पानी भी नहीं झेल पाया. सचिवालय के अंदर छत से पानी झरने की तरह गिरने लगा. इसका एक वीडियो भी सामने आया है.

शुक्रवार को दिल्ली के विभिन्न हिस्सों में झमाझमा बारिश हुई. बारिश होने से लोगों को गर्मी से राहत मिल गई है. दिल्ली के तापमान में गिरावट दर्ज की गई है. दिल्ली का न्यूनतम तापमान 27.8 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया. जो गुरुवार के न्यूनतम तापमान 28.6 डिग्री सेल्सियस से यह कम है. वहीं, गुरुवार को अधिकतम तापमान 37.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था जो सामान्य से दो डिग्री अधिक था. मौसम विभाग ने दिनभर बादल छाए रहने की संभावना व्यक्त की है. कहीं कही बारिश होने की भी संभावना है.

एक घंटे की तेज बारिश भी नहीं झेल पाया सचिवालय

दिल्ली सरकार का सचिवालय एक घंटे की तेज बारिश भी नहीं झेल पाया.सचिवालय के अंदर पानी भर गया. बारिश का पानी सचिवालय की छत से झरने की तरह गिरने लगा. सचिवालय के कमरे में पानी भर गया. सचिवालय के कमरे में बारिश का पानी गिरने का एक वीडियो भी सामने आया है. सचिवालय में पानी भरने की खबर ने केजरीवाल सरकार के काम की पोल भी खोल दी है.

ये भी पढ़ें- दिल्ली में CCTV कैमरे लगवाने के लिए जल्द ही ये करने जा रहे हैं अरविंद केजरीवाल

First published: 13 July 2018, 16:42 IST
 
अगली कहानी