Home » दिल्ली » Heavy Rain in Delhi NCR Leads to Water Logging and Traffic Jam
 

दिल्ली-एनसीआर में हुई खतरनाक बारिश में जो जहां था वहीं फंस गया

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 July 2018, 11:46 IST

दिल्ली-एनसीआर में गुरुवार सुबह से हुई भारी बारिश ने लोगों को खूब परेशान किया. भारी बारिश की वजह से दिल्ली और दिल्ली से सटे नोएडा में कई स्थानों पर जलभराव की समस्या देखने को मिली. इस दौरान सड़कों पर लंबा जाम भी देखने को मिली. नोएडा में महामाया फ्लाई ओवर के पास लगे जाम में गाड़िया कई घंटे तक फंसी रहीं. जिससे ऑफिस जाने वाले लोगों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ा.

दिल्ली एनसीआर में गुरुवार सुबह साढ़े सात बजे शुरु हुई भारी बारिश ने लोगों को गर्मी से राहत दी, लेकिन इस बारिश ने राहत के साथ लोगों की परेशानियां भी ब़ढ़ा दी. बारिश की वजह से जगह-जगह ट्रैफिक जाम लग गया. जिसके चलते दफ्तर जाने वालों के साथ-साथ स्कूली बच्चों को भी भारी परेशानी उठानी पड़ी.

 

दिल्ली और नोएडा में बारिश के दौरान हालात बहुत खराब देखने को मिले. दिल्ली को नोएडा को जोड़ने वाला यमुना पर बने कालिंदी कुंज पुल और महामाया फ्लाई ओवर पर कई सौ मीटर तक जाम लगा रहा. जिसकी वजह से दिल्ली से नोएडा जाने वाले लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. ट्रैफिक जाम में फंस होने के वजह से लोग अपने-अपने दफ्तक कई घंटे लेट पहुंचे.

समाचार एंजेंसी एएनआई के मुताबिक ने वसुंधरा इलाके सहित गाजियाबाद के की हिस्सोंं में भारी बारिश के चलते जल भराव और ट्रैफिक जाम की खबर दी है. इसी के साथ मौसम विज्ञान विभाग ने भी दिल्ली-एनसीआर में दिन भर रुक-रुक कर भारी बारिश होने की भविष्यवाणी की है. मौसम विभाग ने कहा है कि, “उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, हरियाणा, चंडीगढ़ और दिल्ली-एनसीआर के अलग-अलग इलाकों में भारी बारिश हो सकती है.”

दिल्ली यातायात पुलिस ने वाहन चालकों को सड़कों के कुछ हिस्सों से बचकर वाहन चलाने की सलाह दी है.जिससे किसी अनहोनी से बचा जा सके. दिल्ली में मायापुरी चौक और बदरपुर से मेहरौली की ओर जाने वाले वाहन के पहिए भी भारी जल भराव की वजह से कई घंटों तक रहे.

ये भी पढ़ें- अलवर लिंचिंग: रकबर की मौत पुलिस की गलती से नहीं भीड़ की पिटाई से हुई

First published: 26 July 2018, 11:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी