Home » दिल्ली » IAS officer dies after allegedly drowning in a swimming pool near Delhi's Ber Sarai.
 

कश्मीर में पोस्टिंग से एक दिन पहले IAS अफ़सर की स्वीमिंग पूल में मिली लाश

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 May 2017, 14:26 IST
आईएएस आशीष दहिया

दिल्ली में एक आईएएस अफसर की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है. आईएएस अफसर आशीष दहिया की लाश जेएनयू के पास बेर सराय इलाके में मंगलवार सुबह स्वीमिंग पूल से मिली. वे हरियाणा के सोनीपत जिले के रहने वाले हैं.

जानकारी के मुताबिक 2016 बैच के आइएएस अफसर आशीष दहिया दिल्ली में अपने दोस्त अभिमन्यु गहलोत से मिलने के लिए आए थे. अभिमन्यु भी एक आईएफएस अफसर हैं. सोमवार देर रात तक आशीष और अभिमन्यु के साथ कुछ और लोग स्वीमिंग पूल में थे. ये लोग अपने दोस्तों के मिलकर वहां पार्टी कर रहे थे.

पुलिस के मुताबिक, "सोमवार की देर रात आशीष और अभिमन्यु के साथ उनके दोस्त पूल साइड पार्टी कर रहे थे. इसी बीच उनकी साथी एक महिला अफसर स्वीमिंग पूल में फिसल गई. उसे बचाने के लिए आशीष के साथ कई लोग कूदे." कुछ देर बाद लोगों ने देखा कि आशीष का शरीर पानी में तैर रहा है. आशीष के दोस्त उसे तुरंत लेकर फोर्टिस अस्पताल गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

आशीष के शव का पुलिस ने एम्स में पोस्टमार्टम कराया है. दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने आईएएस अफ़सर की मौत की जांच के आदेश दे दिए हैं. आशीष ने हाल ही में पूरी हुई आईएएस ट्रेनिंग में स्वर्ण पदक हासिल किया था. ट्रेनिंग खत्म होने के बाद आशीष दहिया को 31 मई को जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में असिस्टेंट कलेक्टर के रूप में पद भार ग्रहण करना था.
First published: 30 May 2017, 14:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी