Home » दिल्ली » IIMC Alumni Meet 2019: Gathering of media giants, Badrinath received PR Person of the Year Award
 

IIMC Alumni Meet 2019: प्रशांत किशोर के साथ किया काम, बद्रीनाथ को मिला PR पर्सन ऑफ द इयर अवार्ड

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2020, 19:02 IST

IIMC Alumni Meet 2019: देश के सर्वश्रेष्ठ पत्रकारिता संस्थान IIMC के वार्षिक मीट कन्वोकेशन में चौथे इफको इमका अवार्ड के विजेताओं को पुरस्कृत किया गया. इस कार्यक्रम में राजनीतिक रणनीतिकार बद्री नाथ को इमेज बिल्डिंग के लिए बेस्ट पी आर पर्सन ऑफ़ दी इयर अवार्ड से सम्मानित किया गया.

नई दिल्ली स्थित भारतीय जन संचार संस्थान में रविवार को यह पुरस्कार समारोह में आयोजित किया गया. बद्रीनाथ को इमेज बिल्डिंग की कैटेगरी में यह अवॉर्ड मिला. इसके अलावा कार्यक्रम में जनसंचार की अलग-अलग कैटेगरी के 36 लोगों को पुरस्कृत किया गया. 

 

 

 

इन विजेताओं को 21 हजार से लेकर 51 हजार रुपये तक का चेक, ट्रॉफी और प्रशस्ति पत्र पुरस्कार के रूप में दिया गया. इसके अलावा 35 छात्रों को स्कॉलरशिप भी दी गई.

प्रशांत किशोर के साथ काम कर चुके हैं रणनीतिकार बद्री 

बद्रीनाथ IIMC के 2015-16 बैच के विज्ञापन और जनसंचार के स्टूडेंट रहे हैं. इसके अलावा बद्रीनाथ ने हेल्थ जर्नलिज्म की पढ़ाई यूनिसेफ से की है. IIMC के बाद उन्होंने 3 साल तक रणनीतिकार प्रशांत किशोर की टीम में काम किया. लोकसभा चुनाव 2019 में इन्होंने प्रशांत किशोर की कंपनी IPAC छोड़ दी.

IPAC छोड़ने के बाद उन्होंने अपनी एक टीम बनाई थी. बद्रीनाथ की टीम ने हाल ही में हुए हरियाणा विधान सभा चुनाव में कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा की विधान सभा गढ़ी सांपला किलोई के लिए काम किया. बद्री की टीम का ही कमाल था कि भूपेन्द्र सिंह हुड्डा हरियाणा विधान सभा में सबसे ज्यादा वोटों से जीतने वाले विधायक बने.

इससे पूर्व बद्री नाथ ने प्रशांत किशोर की टीम के साथ उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब और आंध्र प्रदेश विधान सभा चुनावों में काम किया. इसके अलावा प्रशांत किशोर के निर्देशन में चलाये जा रहे नेशनल अजेंडा फोरम में भी उन्होंने महत्वपूर्ण भूमिका में काम किया था.

सुभाष चंद्र बोस इलाज के लिए गए थे विदेश, इस लड़की को दे बैठे थे दिल

प्रसिद्द काशी विश्वनाथ मंदिर में जींस शर्ट पहनकर नहीं कर पाएंगे पूजा, नया ड्रेस कोड जारी

First published: 11 February 2020, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी