Home » दिल्ली » In Election commission bribery scam one another arrest by Delhi police
 

निर्वाचन आयोग रिश्वत मामले में एक हवाला एजेंट गिरफ्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 April 2017, 16:22 IST
Dinakaran

एआईएडीएमके पार्टी के चुनाव चिन्ह आवंटन के लिए निर्वाचन आयोग को रिश्वत दिये जाने के प्रकरण में शुक्रवार को दिल्ली में एक कथित हवाला कारोबारी को गिरफ्तार किया गया. इस मामले में अन्नाद्रमुक नेता टीटीवी दिनाकरन समेत तीन लोग पुलिस हिरासत में हैं.

इस मामले में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि दिल्ली हवाईअड्डे पर नरेश को दिनाकरन द्वारा बिचौलिए सुकेश चंद्रशेखर को ‘अवैध तरीके से पैसे’ देने में उसकी कथित संलिप्तता के लिए पकड़ा गया. सुकेश को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) प्रवीर रंजन ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है लेकिन इसकी कोई विस्तृत जानकारी नहीं दी. दिनाकरन को जांच के तौर पर गुरुवार को चेन्नई ले जाया गया और शहर में उसके आवास पर तलाशी ली गई.

यह तलाशी सह आयुक्त संजय सहरावत के नेतृत्व में दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा के अधिकारियों ने की. सूचना के अनुसार दिल्ली पुलिस ने दिनाकरन और उसके सहायक मल्लिकार्जुन के आवासों की तलाशी ली. मल्लिकार्जुन को भी इस मामले में गिरफ्तार किया गया है. बहरहाल, यह पता नहीं चला है कि वहां से कुछ जब्त किया गया है या नहीं.

इन दोनों के अलावा इस मामले से जुड़े अन्य लोगों से भी यहां से पैसा दिल्ली भेजने के लिए ‘गैरकानूनी रास्तों’ का इस्तेमाल करने को लेकर पूछताछ की गई.

First published: 28 April 2017, 16:22 IST
 
अगली कहानी