Home » दिल्ली » Jamia Nagar: bikers robbed 4 thousand after withdrawing money from bank
 

जामिया नगर: बैंक से रुपए निकालते ही बदमाश साढ़े चार हज़ार छीनकर फ़रार

शाहनवाज़ मलिक | Updated on: 10 February 2017, 1:39 IST
(फाइल फोटो )

दिल्ली के जामिया नगर इलाक़े में बाइक सवार तीन बदमाश रुपयों से भरा बैग छीनकर फ़रार हो गए. बैग में कुल साढ़े चार हज़ार रुपए थे जो छीने जाने से पहले बैंक से निकाले गए थे. जामिया नगर पुलिस की टीम मौक़े पर पहुंचकर मामले की तहक़ीक़ात कर रही है. 

जामिया नगर थाने के सब इंस्पेक्टर गणेश के मुताबिक वारदात लगभग ढाई बजे ज़ाकिर नगर की गली नंबर सात में हुई. एक शख़्स रुपए निकालने के बाद अपने घर की तरफ़ बढ़ रहे थे कि इससे पहले वारदात हो गई. 

गणेश के मुताबिक फ़िलहाल बयान दर्जकर मुक़दमा लिखने की तैयारी की जा रही है. बयान में अगर यह बात सामने आती है कि बदमाशों ने रुपए छीनने में हथियार का इस्तेमाल किया है तो मुक़दमा लूट की धाराओं में दर्ज होगा. गणेश ने कहा कि हम वारदात वाली जगह और आसपास के इलाक़ों के सीसीटीवी खंगालकर बदमाशों तक पहुंचने की कोशिश करेंगे. 

जामिया नगर और आसपास के इलाक़ों में हालात बार-बार बेक़ाबू हो रहे हैं. शुक्रवार की रात तकरीबन 10 बजे शाहीन बाग़ इलाक़े में पुलिस और यहां के बाशिंदों के बीच झड़प हुई है. नमक की अफ़वाह और खाने-पीने की सामानों की बढ़ती किल्लत से इलाक़े के लोग तनाव में थे. जामिया नगर एसएचओ की अगुवाई में पुलिस जब इन्हें काबू करने मौक़े पर पहुंची तो मारपीट हुई. पुलिस सूत्रों के मुताबिक उनके अफसर समेत चार पुलिसकर्मी घायल हुए हैं. 

शनिवार की सुबह भी जामिया के कई इलाक़ों की दुकानें बंद दिखीं. कुछ दुकानदारों ने छापेमारी के डर से दुकानें बंद कर रखी हैं तो कुछ की दुकानों में सामान ख़त्म हो गया है. ख़रीदार भी इन दुकानों की बजाय बैंकों पर लंबी-लंबी क़तारें लगाकर खड़े हुए हैं. पुलिस टीमें गश्त पर हैं लेकिन माहौल तनावपूर्ण है.

शुक्रवार की रात सरिता विहार इलाक़े में गुस्साए लोगों ने सड़क जामकर डीटीसी की बसों पर पथराव किया है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ख़िलाफ़ नारेबाज़ी भी की है. 

First published: 12 November 2016, 3:20 IST
 
शाहनवाज़ मलिक @catchhindi

स्वतंत्र पत्रकार

पिछली कहानी
अगली कहानी