Home » दिल्ली » Jharkhand girl gangraped in delhi in moving car, three accused arrested by police
 

राजधानी दिल्ली में झारखंड की युवती से चलती कार में गैंगरेप

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 February 2017, 15:13 IST

महिला सुरक्षा के तमाम दावे करने के बावजूद राजधानी दिल्ली में फिर एक हैवानियत की वारदात सामने आई है. सोमवार आधी रात को दक्षिण पूर्वी दिल्ली स्थित अमर कॉलोनी इलाके की शर्मशार करने वाली घटना में 21 वर्षीय एक युवती के साथ चलती कार में गैंगरेप किया गया. 

घटना की जानकारी मिलने के बाद दिल्ली पुलिस ने मोती बाग से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया. अदालत ने तीनों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. 

आरोपियों की पहचान विजय, मुबारक और आरिफ के रूप में की गई है. आरोपियों की उम्र तकरीबन 20 साल बताई जा गई है. पीड़ित युवती ने फोन करके पुलिस को घटना की जानकारी दी थी.

युवती द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत में बताया गया कि वह झारखंड की रहने वाली है. पिछले कुछ माह से तुगलकाबाद में रहकर नौकरी ढूंढ़ रही थी. इस दौरान उसकी मुलाकात आरिफ से हुई और दोनों दोस्त बन गए.

सोमवार को आरिफ ने युवती को फोन करके कहा कि एक जगह नौकरी की बात पक्की हो गई है और इंटरव्यू देने के लिए दक्षिण दिल्ली इलाके में आना होगा. युवती जब आरिफ के पास बताई जगह पहुंची तो वह शराब के नशे में धुत था.

आरिफ ने युवती से जबरदस्ती की और इसके बाद उसके दोनों दोस्तों ने जबर्दस्ती कार में बिठा लिया और चलती कार में उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद उसे चलती कार से सड़क पर फेंक दिया.

First published: 1 February 2017, 15:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी