Home » दिल्ली » Kapil Mishra approached CBI, claims having evidence against party
 

कपिल मिश्रा: CBI को सब कुछ बताऊंगा और सबूत भी दूंगा

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 May 2017, 16:06 IST

दिल्ली सरकार में पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने सीबीआई के दफ्तर का दरवाज़ा खटखटाया है. कपिल ने कहा है कि वो सीबीआई में तीन शिकायतें करेंगे और सीएम अरविंद केजरीवाल और मंत्री सत्येंद्र जैन के बीच हुई कथित कैश डील केस में एफआईआर दर्ज करने की अपील करेंगे. वहीं कथित टैंकर घोटाले में एंटी करप्शन ब्रांच 11 मई को कपिल मिश्रा के बयान दर्ज करने की तैयारी कर रही है.

पूर्व मंत्री ने सीएम केजरीवाल के ख़िलाफ़ मैदान में उतरने की चुनौती दी है. उन्होंने आरोप लगाया कि केजरीवाल उनकी सदस्यता ख़त्म करने की कोशिश कर रहे हैं, मगर मैं उनको चुनौती देता हूं कि वो इस्तीफ़ा दें और दिल्ली की किसी भी सीट से चुनाव लड़ लें. चाहे करावल नगर हो या फिर नई दिल्ली.

उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा है, "मैंने जिस गुरु से बाण चलाना सीखा, आज उन्हीं पर तीर चलाने हैं." कपिल ने आप नेताओं के विदेश दौरे पर भी सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा है कि आप नेता अपनी विदेश यात्राओं का ब्यौरा सार्वजनिक करें और अगर ऐसा नहीं होता है तो वह बुधवार से भूख हड़ताल पर बैठेंगे.

कमाल की बात यह है कि आप के ख़िलाफ़ बग़ावत करते ही कपिल मिश्रा के पास आप के कथित भ्रष्टाचार की लाइन लग गई है. कपिल मिश्रा ने कहा कि पिछले 24 घंटे में उनके पास आम आदमी पार्टी के भ्रष्टाचार की 211 शिकायतें मिली हैं.

First published: 9 May 2017, 16:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी