Home » दिल्ली » Kapil Mishra attacked by AAP MLAs, thrown out of Delhi Assembly
 

दिल्ली विधानसभा के भीतर AAP विधायकों ने की कपिल मिश्रा की पिटाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 May 2017, 16:16 IST

दिल्ली सरकार के बर्खास्त मंत्री कपिल मिश्रा की विधानसभा के अंदर आम आदमी पार्टी के विधायकों ने पिटाई कर दी. आप के विधायकों ने कपिल मिश्रा को सदन की कार्यवाही के दौरान पीट दिया. उसके बाद उन्हें विधानसभा से भी बाहर कर दिया गया.

इस घटना के बाद कपिल मिश्रा ने कहा कि वो विधानसभा में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के करप्शन पर बोलना चाहते थे, मगर उन्हें बोलने का मौका नहीं दिया गया. उन्होंने कहा, "जब मैंने यह बात कहनी चाही, तो विधानसभा में मदन लाल और जरनैल सिंह ने मुझे मारा-पीटा. कपिल मिश्रा ने कहा कि पहली बार ऐसा हुआ है, जब सदन में 4-5 विधायकों ने मुझे मारा है."

कपिल मिश्रा ने कहा कि वह तीन जून को अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन के घोटालों का सच सबके सामने रखेंगे. पूर्व मंत्री ने कहा, "अरविंद केजरीवाल तुम्हारे सगे संबंधियों पर छापे पड़ रहे हैं. मैं किसी गुंडे से नहीं डरता हूं. मनीष सिसोदिया ने मारने के लिए इशारा किया था."

केजरीवाल पर 2 करोड़ रिश्वत लेने का आरोप

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से कपिल मिश्रा लगातार अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मुखर हैं. पार्टी से बगावत करने वाले कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर सत्येंद्र जैन से 2 करोड़ रुपये लेने का आरोप लगाया था.

इस बारे में कपिल मिश्रा ने लोकायुक्त, एलजी और सीबीआई से शिकायत की थी. हालांकि, लोकायुक्त की पूछताछ में कपिल मिश्रा कोई सबूत नहीं दे पाए थे.

First published: 31 May 2017, 16:02 IST
 
अगली कहानी