Home » दिल्ली » kumar vishwas respond to Arvind Kejriwal after AAP removed Rajasthan unit in charge
 

प्रभारी पद छीनने के बाद विश्वास ने केजरीवाल पर निशाना, शेयर की ये कविता

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 April 2018, 17:38 IST

आम आदमी पार्टी ने कुमार विश्वास को एक बार फिर से झटका दिया है. AAP ने कुमार विश्वास को राजस्थान प्रभारी के पद से हटा दिया है. उनकी जगह पर दीपक वाजपेयी को राजस्थान का प्रभारी बनाया गया है.

अब वह पार्टी में सिर्फ राजनीतिक सलाहकार समिति के ही सदस्य रह गए हैं. राजस्थान प्रभारी के पद से हटाए जाने के बाद कुमार विश्वास के ऑफिस से बयान जारी किया गया है.वहीं कुमार विश्वास ने भी ट्वीट कर कविता के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कुमार विश्वास के ऑफिस से जारी बयान में कहा गया है कि डॉ कुमार विश्वास को राजस्थान के पार्टी प्रभारी के पद से हटाए जाने के बारे में मीडिया के माध्यम से जानकारी मिली है. पार्टी ने इसके बारे में अभी तक कोई सूचना नहीं दी है.

बयान में कहा गया है कि पार्टी की PAC मीटिंग में कुमार विश्वास को इस पर से हटाने का फैसला लिया गया है. इसके साथ ही कहा गया है कि कुमार विश्वास को इस पद से हटाने से साफ पता चलता है कि पार्टी ने उनको मजबूरी में राजस्थान का प्रभारी बनाया था. 

आप पार्टी ने कुमार विश्वास को अमानतुल्लाह खान रकरण पर षड्यंत्र के पर्दाफाश और कार्यकर्ताओं की नाराजगी के डर के चलते राजस्थान का प्रभारी बनाया था.

वहीं कुमार विश्वास ने भी इसको लेकर अपनी प्रतिक्रिया कविता के माध्यम से दी है.कुमार विश्वास ने इसको लेकर दो ट्वीट किए हैं. इसमें उन्होंने कविता की पक्तियों के माध्यम से अपनी बात कही है. कुमार विश्वास ने अपने पहले ट्वीट में कविता के माध्यम से कहा है कि कुछ भी हो जाए वो डरने वाले नहीं है.

 

हालांकि आम आदमी पार्टी का कहना है कि दीपक वाजपेयी को राजस्थान का प्रभारी बनाया गया है. दीपक वाजपेयी ने पिछले दिनों पूरे राजस्थान का दौरा किया था. इतना ही नहीं वो अभी वहीं रह हैं.

पार्टी को मजबूत बनाने के लिए कार्य कर रहे हैं. इसको देखते हुए ही पार्टी ने दीपक वाजपेयी को ये जिम्मेदारी सौंपी है.

First published: 11 April 2018, 17:38 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी