Home » दिल्ली » man died when co workers filled air into his stomach by com pressure machine
 

मजाक-मजाक में युवक के मलद्वार से पेट में भर दी कंप्रेशर से हवा.... मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 March 2018, 17:23 IST

देश की राजधानी दिल्ली में मजाक करना एक शख्स को भारी पड़ गया. इस मजाक ने उसकी जान ले ली. शख्स का साथी ही उसकी मौत की वजह बन गया. दरअसल, मृतक के साथी ने ही मजाक-मजाक में कंप्रेशर मशीन से उसके मलद्वार के जरिए उसके शरीर में हवा भर दी. जिससे उसकी मौत हो गई.

ये मामला दिल्ली के नांगलोई इलाके में देखने को मिला. जहां मृतक रवींद्र और आरोपी अंजन लकड़ी के एक गोदाम में साथ काम करते थे. जानकारी के मुताबिक, ये हादसा बुधवार की सुबह करीब 10 बजे का बताया जा रहा है. अंजन और रवींद्र एक-दूसरे से हंसी मजाक कर रहे थे. इसी दौरान अंजन ने मजाक-मजाक में इलेक्ट्रिक कंप्रेशर मशीन को रवींद्र के मलद्वार पर लगाकर कर हवा भर दी.

हवा के तेज दबाव से रवींद्र की आंतें फट गईं. गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन करीब 30 घंटे बाद गुरुवार शाम उसकी मौत हो गई. अस्पताल ने रवींद्र की हालत को देखते हुए पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने आरोपी अंजन मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया. वहीं पूछताछ में उसने अपना जुर्म कुबूल कर लिया. पुलिस के मुताबिक मृतक रवींद्र बिहार के आरा जिले का रहने वाला था. वह दिल्ली में पत्नी, बेटे, दो भाई और एक बहन के साथ रहता था और लकड़ी के गोदाम में काम करता था.

बुधवार को काम करते वक्त रविंद्र की फटी पैंट देखकर अंजन मिश्रा को मजाक सूझा. उसने बुरादा साफ करने वाली कंप्रेशर मशीन रवींद्र के मलद्वार पर लगाकर कंप्रेशर ऑन कर दिया. तेजी से हवा रवींद्र के मलद्वार से होती हुई उसके आंत में भर गई और अंदरूनी हिस्सा जख्मी हो गया. रवींद्र की हालत बिगड़ती देख लकड़ी गोदाम के मालिक और दूसरे मजदूरों ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया था.

First published: 17 March 2018, 17:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी