Home » दिल्ली » Manish Sisodia: Modi govt want to arrest me, Kejriwal and Satyendra jain also
 

मनीष सिसोदिया: मोदी सरकार मुझे, अरविंद और सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार करवा सकती है

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 January 2017, 13:39 IST
(फाइल फोटो)

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आज आरोप लगाया कि केंद्र सरकार जांच एजेंसियों का गलत इस्तेमाल कर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन और उन्हें गिरफ्तार करने की साजिश रच रही है.

मनीष सिसोदिया ने अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत में केंद्र सरकार पर यह आरोप लगाया कि सत्येंद्र जैन और उन्हें गिरफ्तार करने की कोशिश हो रही है.

सिसोदिया ने कहा कि ऐसा लग रहा है कि दिसंबर 2015 में केजरीवाल के कार्यालय पर छापेमारी तथा दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के कार्यालय पर पिछले महीने छापेमारी के बाद सीबीआई उनके (सिसोदिया) कार्यालय पर भी छापेमारी की तैयारी कर रही है.

मनीष सिसोदिया ने कहा कि सीबीआइ बड़े घोटालेबाजों और आतंकवादियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही है. मोदी सरकार ने केंद्रीय जांच एजेंसियों को दिल्ली सरकार और आम आदमी पार्टी के पीछे लगा दिया है. बीजेपी दिल्ली की हार को पचा नहीं पा रही है.

पूर्व सचिव ने भी लगाए थे आरोप

गौरतलब है कि एक दिन पहले ही मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पूर्व प्रधान सचिव रहे राजेंद्र कुमार ने सीबीआई के ऊपर यह आरोप लगाया था कि वह मुख्यमंत्री को फंसाने के लिए उस पर दबाव डाल रही थी. लेकिन उन्होंने ऐसा करने से इनकार कर दिया.

कुछ दिन पहले मनीष सिसोदिया के दफ्तर में चोरी की वारदात भी हुई थी. माना जा रहा है कि इस वारदात के पीछे किसी स्थानीय कर्मचारी का हाथ हो सकता है.

First published: 6 January 2017, 13:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी