Home » दिल्ली » manish sisodia tweet on Delhi LG Anil baijal gets wishes eid says meet us sir
 

LG ने ट्वीट कर दी बधाई, सिसोदिया ने रिप्लाई कर कहा, सर ईद के ही बहाने मिलने बुला लीजिए

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 June 2018, 18:15 IST

पिछले पांच दिन से दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया उप राज्यपाल अनिल बैजल के दफ्तर में भूख हड़ताल पर बैठे हुए हैं. उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आज ईद के मौके पर उप राज्यपाल से गुजारिश करते हुए ट्वीट किया है. अपने ट्वीट में मनीष सिसोदिया ने लिखा, "ईद मुबारक सर, आपके राजभवन में 5 दिन से बैठे हैं. ईद मिलने के बहाने ही बुला लीजिये. 4 दिन से अनशन पर हूं.  कहते हैं होली, दिवाली और ईद पर तो दुश्मन को भी गले लगा लेते हैं. सकते हैं."

बता दें, इससे पहले उपराज्यपाल अनिल बैजल ने ट्वीट कर दिल्लीवासियों को ईद की बधाई दी. उन्होंने लिखा, "ईद-उल-फ़ितर के पावन अवसर पर सभी दिल्लीवासियों को हार्दिक बधाई. खुशी का यह त्यौहार आपसी भाईचारे की भावना को बढ़ाने के साथ साथ सांप्रदायिक सद्भाव, एकता और शांति के बंधन को मजबूत करता है. ईद सभी के जीवन में प्रगति, समृद्धि और खुशहाली लाये.

आपको बता दें कि दिल्ली में एक तरफ दिल्ली की सरकार धरने पर बैठी है, तो वहीं दूसरी तरफ आईएएस अधिकारी भी कथित  अनौपचारिक हड़ताल पर हैं. इसको लेकर दिल्ली हाईकोर्ट में एक याचिका दाखिल की गई है. जिस पर 18 जून को सुनवाई की जाएगी. याचिका में उपराज्यपाल को यह सुनिश्चित करने का निर्देश देने का अनुरोध किया गया है कि दिल्ली के आईएएस अधिकारियों की कथित ‘‘ अनौपचारिक हड़ताल ’’ समाप्त हो और वे लोकसेवक के तौर पर अपने कर्तव्यों का निर्वहन करें.

ये भी पढ़ें-  रूस में 10 दिन से नहीं छपी अपराध की खबरें, 50 दिनों तक होगा ऐसा,ये है वजह

First published: 16 June 2018, 18:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी