Home » दिल्ली » Minor allegedly raped in Ghazipur case: The arrested Maulvi has been booked under POCSO act
 

गाजीपुर मदरसा रेपः आरोपी मौलवी गिरफ्तार, पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 April 2018, 21:53 IST
सांकेतिक फोटो

पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर में एक नाबालिग लड़की से रेप मामले में आरोपी मदरसा के मौलवी को गिरफ्तार कर लिया है. दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम ने मौलवी को गिरफ्तार किया है. क्राइम ब्रांच की टीम ने मौलवी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है. मौलवी पर एक 11 साल की बच्ची से रेप करने का आरोप लगा है. नाबालिग ने मौलवी के खिलाफ रेप करने की शिकायत दर्ज कराई है. जिसके बाद मौलवी को गिरफ्तार कर लिया गया है. बता दें कि इस मामले में एक आरोपी को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था.

क्या है मामला?

बता दें कि 21 अप्रैल को दिल्ली के मयूर विहार फेस-3 से 11 साल की नाबालिग लड़की लापता हो गर्इ थी. पुलिस को सीसीटीवी में वह एक नाबालिग के साथ जाती दिखार्इ दी. वहीं दिल्ली पुलिस ने अगले ही दिन सर्विलांस की मदद से बच्ची को गाजियाबाद के अर्थला स्थित मदरसे से बेहोशी की हालत में बरामद किया.

 

गुरुवार को पीड़िता के पिता मीडिया के सामने आए और पूरी घटना के बारे में बताया. पीड़िता के पिता का आरोप है कि उनकी मासूम बच्ची के साथ जो कुछ भी हुआ वो एक साजिश का हिस्सा है और इस पूरी साजिश का मास्टरमाइंड और कोई नहीं, बल्कि मदरसे का मौलवी ही है. पीड़िता के परिजन लगातार मौलवी को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे. वहीं दिल्ली पुलिस की कार्रवाई से लोगों खुश नहीं थे. लोगों में गुस्सा बढ़ रहा था.

सोशल मीडिया पर भी लोगों का गुस्सा देखा जा रहा था. मौलवी के गिरफ्तार करने की लगातार मांग की जा रही थी. मामला बढ़ने के बाद केस को दिल्ली पुलिस से हटाकर क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया. क्राइम ब्रांच ने मौलवी के खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.

First published: 27 April 2018, 21:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी