Home » दिल्ली » national lavle woman shooter rape allegation on his coach
 

नेशनल शूटर महिला ने अर्जुन अवॉर्ड विजेता कोच पर लगाया रेप का आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:38 IST
(कैच)

देश की राजधानी दिल्ली में एक नेशनल लेवल की महिला शूटर ने अपने कोच पर रेप का सनसनीखेज आरोप लगाया है.

इस मामले में दिल्ली पुलिस ने बताया कि महिला शूटर की शिकायत के बाद शनिवार को कोच के खिलाफ चाणक्यपुरी थाने में आईपीसी के धारा 376 और 328 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है. महिला शूटर द्वारा मामला दर्ज कराये जाने के बाद पुलिस ने रेप के आरोपी कोच को जांच में सहयोग देने के लिए थाने बुलाया है.

पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने बताया कि दोनों एक दूसरे को दो सालों से जानते थे और साथ ही प्रैक्टिस किया करते थे.

महिला ने बताया कि वह नेशनल चेंपियनशिप के लिए तैयारी कर रही थी और आरोपी जो कि ओलंपिक सहित वर्ल्ड कप चैम्पियनशिप, कॉमनवेल्थ गेम्स और एशियन खेलों में हिस्सा ले चुका है, वह उसे सिखाने के लिए आया करता था.

महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि 12 नवंबर को वह कोच चाणक्यपुरी स्थित उसके घर पर आया, क्योंकि उस दिन महिला शूटर का बर्थ डे था.

महिला का आरोप है कि वहां पर कोच ने उसे कोल्ड ड्रिंक में कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया था और फिर उसका रेप किया.

इसके अलावा महिला ने यह भी आरोप लगाया कि उस दिन की घटना के बाद से कोच ने उसके किसी फोन कॉल का जवाब नहीं दिया और जब मिला तो अपने शादी वाले से भी मुकर गया.

अंग्रेजी समाचार पत्र टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, जब महिला ने उससे बहस की और सबको बताने की बात कही तो उसने धमकी दी कि वह शूटिंग वाली राइफल से उसे मार देगा और ऐसे दिखाएगा जैसे कोई हादसा हुआ हो.

प्रारंभिक पड़ताल के बाद पुलिस ने केस रजिस्टर करके शूटर महिला को मेडिकल के लिए भेजा. जहां जांच में रेप की पुष्टि हो गई है. रेप का आरोपी कोच अर्जुन अवॉर्ड विनर है और पूर्व में खुद भी शूटर रह चुका है.

First published: 4 December 2016, 1:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी