Home » दिल्ली » New wave of satyagrah: Kapil Mishra vs Sanjay Jha
 

कपिल मिश्रा के 'सत्याग्रह' के ख़िलाफ़ बुराड़ी विधायक संजीव झा का 'सत्याग्रह'

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 May 2017, 12:25 IST

दिल्ली सरकार से हटाए गए मंत्री कपिल मिश्रा का 'सत्याग्रह' जारी है. वह दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के बड़े नेताओं को भ्रष्टाचार के आरोप में लगातार घेरने की कोशिश कर रहे हैं. 12 मई को कपिल ने ट्वीट कर कहा था, "सत्याग्रह का तीसरा दिन...न 'AAP' को छोड़ूंगा और ना आपको छोड़ूंगा @ArvindKejriwal." कपिल ने अब दावा किया है कि उनका अगला खुलासा आम आदमी पार्टी पर भरोसा करने वाली दिल्ली की जनता को हिला कर रख देगा.

कपिल मिश्रा सोशल मीडिया और मीडिया के माध्यम से लगातार अपनी बग़ावत को सुर्ख़ियों में बनाए हुए हैं. वहीं आम आदमी पार्टी के नेता भी लगातार कपिल मिश्रा पर हमलावर हैं. आम आदमी पार्टी के बुराड़ी से विधायक संजीव झा ने कपिल मिश्रा के सत्याग्रह के ख़िलाफ़ अपना सत्याग्रह शुरू करने का एलान किया है. ट्विटर पर उन्होंने लिखा है, "कपिल मिश्रा जी के झूठ के ख़िलाफ़ सत्याग्रह. कल से मैं शुरू करूंगा अनशन, मिलते हैं कल सुबह 11 बजे राजघाट पर... सत्यमेव जयते."

हालांकि कपिल मिश्रा ने संजीव झा के एलान पर पलटवार करते हुए ट्वीट किया है, "संजीव झा जी का स्वागत है. वो भी उसी तरह की अंधभक्ति में डूबे हैं जिसमें मैं डूबा था. मेरे भाई हैं. सबको सन्मति दे भगवान."

अपने सत्याग्रह का मोमेंटम बनाए रखने के लिए कपिल मिश्रा लगातार सक्रिय हैं. वो राजघाट स्थित बापू की समाधि पर होकर आए हैं और अब कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर जाने का फैसला किया है. कपिल मिश्रा अरविंद केजरीवाल से आप नेताओं के सरकारी खर्च पर विदेश यात्राओं के ब्यौरे की मांग को लेकर अनशनरत हैं.

First published: 13 May 2017, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी