Home » दिल्ली » Nigerian Tied To Poll, Thrashed By Mob In Delhi,watch video
 

VIDEO: दिल्ली में भीड़ ने नाइजीरियन युवक को बांधकर पीटा

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 October 2017, 17:52 IST
(grab of video)

देश की राजधानी दिल्ली में दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. दिल्ली के मालवीय नगर में नाइजीरिया के रहने वाले युवक की भीड़ ने जमकर पिटाई कर दी. नाइजीरिया के इस युवक को चोरी करने के बाद लोगों ने पकड़ा था. लोगों ने नाइजीरियन व्यक्ति को खंभे से बांधने के बाद लाठी-डंडे से पीट डाला.

 

न्यूज एजेंसी एएनआई ने इस वीडियो को जारी किया है. ये वीडियो पिछले महीने 24 सितंबर का बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक लोगों का आरोप है कि नाइजीरियन नागरिक ने नशे की हालत में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है.

इस मामले से जुड़ी एक एफआईआर भी सामने आई है. इसमें एक शख्स ने मामला दर्ज कराया है कि नाइजीरियन उसके घर चोरी करने आया था. लेकिन नशे की हालत में सीढियों से गिर गया. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज करके आरोपी नाइजीरियन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

गौरतलब है कि इससे पहले ग्रेटर नोएडा में नाइजीरियाई छात्रों पर हमला हुआ था. इस मामले में तकरीबन 600 लोगों के खिलाफ दंगा भड़काने और 44 लोगों पर हत्या की कोशिश का केस दर्ज किया था. 12वीं क्लास के छात्र मनीष खारी की मौत में नाइजीरियन का हाथ सामने आया था. इसके बाद वहां के पास रहने वालों लोगों ने इन्हें निशाने पर लिया था. 

First published: 9 October 2017, 17:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी