Home » दिल्ली » NRI Man Masturbates on Flight in front of Woman Passenger Arrested at IGI Airport after Complaint
 

विमान में NRI ने महिला के सामने की शर्मनाक हरकत, शिकायत के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 May 2018, 10:09 IST

इस्तांबुल से आ रही एक फ्लाइट में भारतीय मूल के एक शख्स को महिला यात्री के सामने अश्लील हरकत करना भारी पड़ गया. महिला की शिकायत पर इस शख्स को दिल्ली में इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर गिरफ्तार कर लिया गया. इस मामले में भारतीय महिला यात्री ने लिखित में शिकायत दी है.

महिला का आरोप है कि फ्लाइट में सफर के दौरान उसके आगे बैठा शख्स अचानक हस्तमैथुन करने लगा. इस पर महिला ने शोर मचाकर क्रू मेंबर्स को इसकी जानकारी दी. उसके बाद आरोपी शख्स को दूसरी सीट पर शिफ्ट किया गया. दिल्ली में फ्लाइट के लैंड करने के तुरंत बाद एयरपोर्ट पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया.

बता दें कि रविवार सुबह 4.10 बजे तुर्किश एयरलाइन्स की ओर से कंट्रोल रूम को बताया गया कि, फ्लाइट में एक शख्स खुलेआम गंदी हरकत कर रहा है. इस फ्लाइट को दिल्ली में आईजीआई एयरपोर्ट पर 4 बजकर 55 मिनट पर लैंड करना था. इसलिए सीआईएसएफ के फ्लाइट के लैंड करने से पहले ही पहुंच गए. उसके बाद एयरपोर्ट पर ही आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया.

आरोपी भारतीय मूल का कृष्णा रिदजहल है और उसके पास रूसी पासपोर्ट है. पुलिस ने आरोपी कृष्णा के खिलाफ आईपीसी की धारा 509 के तहत मामला दर्ज किया है. वहीं गिरफ्तारी के बाद आरोपी को थाने से ही जमानत मिल गई.
एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, ‘‘इस बात की जानकारी मिली कि एक महिला के बगल में बैठे एक रूसी व्यक्ति ने अपने पैंट की जिप खोली और उसके सामने ही हस्तमैथुन करने लगा.’’आरोपी को दिल्ली पुलिस को सौंप दिया गया है. हालांकि, बाद में उसे जमानत मिल गई.

ये भी पढ़ें- कॉलेज के दीक्षांत समारोह में गन लटकाकर पहुंची इस छात्रा ने छेड़ दी अमेरिका में बड़ी बहस

First published: 21 May 2018, 9:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी