Home » दिल्ली » Ola cab will be available easily during odd-even, company announced
 

odd-even के दौरान आसानी से मिलेगी ओला कैब, कंपनी करेगी ये खास व्यवस्था

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 November 2019, 13:10 IST

दिल्ली-एनसीआर में वायु प्रदूषण से निपटने के लिए सरकार के प्रयासों का समर्थन करते हुए ओला ने शनिवार को घोषणा की है कि 4 नवंबर से 15 नवंबर के बीच नई दिल्ली में ऑड-ईवन योजना की अवधि के दौरान सवारी पर कोई पीक प्राइसिंग चार्ज नहीं लगेगा. कंपनी अपने ड्राइवर-पार्टनर्स के साथ मिलकर काम करेगी ताकि पीक आवर्स के दौरान वाहनों की अधिकतम उपलब्धता सुनिश्चित की जा सके.

कंपनी का कहना है कि पीक ऑवर्स के दौरान ओला प्लेटफॉर्म पर ड्राइवर ज्यादा संख्या में लॉग-इन करेंगे ताकि सरकार द्वारा ऑड-ईवन योजना को सफल बनाया जा सके. ओला के मुख्य बिक्री और विपणन अधिकारी अरुण श्रीनिवास ने कहा, "ऑड-ईवन योजना के कार्यान्वयन का अवसर मिलता है तो भविष्य के निर्माण के लिए प्रतिबद्ध एक संगठन के रूप में ओला प्रदूषण को रोकने के लिए दिल्ली सरकार की पहल को अपना समर्थन प्रदान देगा.

दिल्ली सरकार ने 4 से 15 नवंबर तक odd-even फिर से शुरू करने की घोषणा की है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दावा किया कि यह प्रदूषण के स्तर को कम करने में मदद कर रहा है. दिल्ली के सीएम ने कहा यह बहुत लंबे समय तक लागू नहीं किया जा सकता है. उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार फसल जलाने का विकल्प खोजने के लिए पड़ोसी राज्यों हरियाणा, पंजाब और उत्तर प्रदेश के साथ काम करना जारी रखेगी.

केजरीवाल दिल्ली में फिर शुरू कर रहे हैं Odd-Even, ये है प्रदूषण कम करने का मास्टरप्लान

First published: 2 November 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी