Home » दिल्ली » one prisoner killed in firing at rohini district court premises in delhi
 

कोर्ट में कैदी को दिनदहाड़े गोलियों से भून डाला

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 November 2017, 16:20 IST

दिल्ली के रोहिणी कोर्ट परिसर में सोमवार को दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग कर एक कैदी की हत्या कर दी गई. कैदी पर फायरिंग उस समय की गई जब दिल्ली पुलिस उसे पेशी के लिए कोर्ट ला रही थी. कैदी को मारने वाले आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अभी तक कैदी हत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है, लेकिन आशंका जताई जा रही  है कि आपसी गैंगवार के तहत ये हत्या की गई है.फायरिंग की वजह से कोर्ट में अफरातफरी का माहौल हो गया.

इस मामले में रोहिणी के डीसीपी ऋषिपाल ने संवाददाताओं को बताया, "मंगोलपुरी के रहने वाले विचाराधीन कैदी विनोद उर्फ बल्ले को परिसर के गलियारे के पास नांगलोई के रहने वाले अब्दुल खान नामक शख्स ने गोली मार दी. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को घटनास्थल से हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया."

उन्होंने कहा, "यह वारदात कैंटीन के पास के गलियारे में अपराह्न् 11.20 बजे हुई जब कैदी को अदालत से वापस जेल ले जाया जा रहा था." इसके बाद कैदी को आनन फानन में पास के अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. एसा पहली बार नहीं है कि रोहिणी कोर्ट में फायरिंग की वारदात हुई हो. इससे पहले भी फायरिंग की वारदात कोर्ट में हो चुकी है.

First published: 13 November 2017, 16:20 IST
 
अगली कहानी