Home » दिल्ली » PM Modi niece Damayanti Ben snatcher arrested civil line area delhi police
 

पीएम मोदी की भतीजी से लूटपाट करने वाला आरोपी गिरफ्तार, लूट का सामान बरामद

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 October 2019, 10:11 IST

पीएम मोदी की की भतीजी दमयंती बेन से लूटपाट करने के मामले में दिल्ली पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार किया है. दिल्ली पुलिस ने बदमाश के पास से लूट का सामान भी बरामद कर लिया है. बता दें कि बदमाश को गिरफ्तार करने के लिए दिल्ली पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज का सहारा लिया और नोनू नाम के बदमाश को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर पीएम मोदी की भतीजी दमयंती बेन के पर्स में मौजूद सभी सामान को बरामद कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है और उसके दूसरे साथी की तलाश कर रही है.

गौरतलब है कि शनिवार की सुबह करीब पौने सात बजे सिविल लाइन इलाके में स्कूटी सवार बदमाश ने पीएम मोदी की भतीजी दमयंती बेन का पर्स लूट लिया था. घटना के बाद आरोपी फरार हो गए थे. पीएम मोदी के बड़े भाई प्रह्लाद मोदी की बेटी दमयंती परिवार के साथ ऑटो में पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन से सिविल लाइंस स्थित गुजरात भवन पहुंची, तभी इस घटना को अंजाम दिया गया.

दमयंती बेन के पर्स में दो मोबाइल फोन, 50-60 हजार रुपये, कुछ महत्वपूर्ण दस्तावेज के अलावा एटीएम और अन्य कार्ड थे. जैसे ही पुलिस अधिकारियों को पता चला कि पीड़िता प्रधानमंत्री की भतीजी हैं, तो उनके होश उड़ गए. आनन-फानन में मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू की गई.

शाम तक दोनों बदमाशों की पहचान कर लगी गई, लेकिन देर शाम तक उनकी गिरफ्तारी नहीं हो पाई थी. फिलहाल दिल्ली पुलिस दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. गौरतलब है कि पुलिस ने गुजरात भवन, सिविल लाइंस के आसपास समेत 50 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को कब्जे में लिया थे. सीसीटीवी फुटेज में स्कूटी सवार दो लोग पर्स लूटकर फरार होते दिखाई दे रहे थे.

बता दें कि पीएम मोदी की भतीजी दमयंती बेन महज छह घंटे के लिए पहली बार दिल्ली आई थीं. शाम चार बजे उन्हें गुजरात लौटना था, लेकिन लूट की वारदात के बाद हताश दिखीं. दमयंती ने कहा कि दिल्ली ही नहीं पूरे देश की महिलाओं को काफी सतर्क रहना होगा.

नियमों को और कड़ा करना होगा, ताकि अपराधियों में भय पैदा हो. जो वारदात उनके साथ हुई किसी के भी साथ हो सकती थी. वहीं पीएम मोदी के बड़े भाई प्रह्लाद मोदी ने घटना को लेकर अफसोस जताया है. उन्होंने बताया कि एक माह पूर्व उनका मोबाइल भी बदमाशों ने उत्तरी दिल्ली में लूट लिया था. दिल्ली पुलिस अभी कुछ पता नहीं लगा पाई है.

बिहार पुलिस का कारनामा, शांति बनाए रखने के लिए 'भगवान हनुमान' को लिया हिरासत में! जानिए क्या है पूरा मामला

First published: 13 October 2019, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी