Home » दिल्ली » Rajiv Chowk: Plastic found in Burger King's burger man get throat injuries
 

बर्गर किंग के बर्गर में निकले प्लास्टिक के टुकड़े ने काटा ग्राहक का गला, मैनेजर गिरफ्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 May 2018, 10:12 IST

बर्गर किंग के बर्गर से प्लास्टिक का टुकड़ा निकलने का एक मामला सामने आया है. बता दें कि यह घटना दिल्ली के कनॉट प्लेस में राजीव चौक मेट्रो स्टेशन के पास की है, जहां एक नामी अमेरिकी फास्ट फूड चेन के आउटलेट बर्गर किंग के बर्गर से प्लास्टिक का टुकड़ा निकलने का मामला है, जो काफी तूल पकड़ता जा रहा है. वहीं, इसकी शिकायत मिलने के बाद दिल्ली पुलिस ने आउटलेट के शिफ्ट मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि, बाद में उन्हें थाने से ही जमानत मिल गई.

ये भी पढ़ें-खुशखबरी: डायबिटीज के मरीज बिना टेंशन खाएं अंडे, दिल की बीमारी का कोई खतरा नहीं

दरअसल, यह पूरा मामला 13 मई का है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, जिसमें राकेश कुमार नाम के एक शख्स ने आउटलेट से पनीर वेजी बर्गर खरीदा था. इस दौरान राकेश कुमार को बर्गर खाने के दौरान मुंह में किसी ठोस चीज का अहसास हुआ. इसके बाद उन्होंने बर्गर का हिस्सा बाहर निकालकर देखा तो उसमें प्लास्टिक का टुकड़ा चिपका हुआ था. बाद में पता चला कि प्लास्टिक के टुकड़े से उनके गले का अंदरुनी हिस्सा हल्का सा कट गया है.

राकेश ने इसकी शिकायत पुलिस से की जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उन्हें लेडी हॉर्डिग अस्पताल लेकर गई, डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी. वहीं फूड विशेषज्ञों के का कहना है कि, यह एक गंभीर मामला है. नामी-गिरामी कंपनियों के आउटलेट पर भी अगर इस तरह की लापरवाही होती है तो इसके लिए दंडात्मक कार्रवाई होनी चाहिए.

First published: 16 May 2018, 10:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी